Panchkula News: पंचकूला में Mitskart कंपनी ने 12 कर्मचारियों को दिवाली तोहफे में दी TATA Punch
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1939725

Panchkula News: पंचकूला में Mitskart कंपनी ने 12 कर्मचारियों को दिवाली तोहफे में दी TATA Punch

Panchkula News: पंचकूला की एक फार्मा कंपनी के मालिक ने अपने कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारियों की मेहनत और ईमानदारी से खुश होकर 12 गाड़ियां गिफ्ट की है.

Panchkula News:  पंचकूला में Mitskart कंपनी ने 12 कर्मचारियों को दिवाली तोहफे में दी TATA Punch

Panchkula News: पंचकूला की एक फार्मा कंपनी के मालिक ने अपने कार्यालय में काम करने वाले कर्मचारियों की मेहनत और ईमानदारी से खुश होकर 12 गाड़ियां गिफ्ट की है. Mitskart कंपनी के मालिक एम.के भाटिया का कहना है कि ना तो वह अपनी कंपनी में मलिक के तौर पर काम करते हैं और ना ही अपने कर्मचारियों को कर्मचारी समझते हैं,  बल्कि उन्हें सेलिब्रिटी कहकर संबोधित करते है. फार्मा कंपनी के मालिक ने अपने 12 कर्मचारियों को टाटा पंच गाड़ी का तोहफा दिया है.

बता दें कि कंपनी में कुछ ऐसे कर्मचारी हैं, जिन्हें गाड़ी चलाने तक नहीं आती, लेकिन उन्हें उनकी मेहनत और ईमानदारी के कारण गाड़ी गिफ्ट की गई है. कंपनी के मालिक एम. के भाटिया ने बताया कि Mitskart कंपनी कुछ साल पहले शुरू की गई थी और शुरू से ही यह कर्मचारी उनके साथ मिलकर काम कर रहे थे और उनकी मेहनत और ईमानदारी से देखकर उन्होंने 12 गाड़ियां अपने कंपनी के कर्मचारियों को गिफ्ट की है. उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को वह सेलिब्रिटी कहकर संबोधित करते हैं.

ये भी पढ़ें- AAP Jan Aakrosh Yatra: हरियाणा दिवस पर रोजगार दिलाने और नशे के खिलाफ शुरू हुई AAP की जन आक्रोश यात्रा

उन्होंने आगे कहा कि वह कभी भी किसी कर्मचारी को कर्मचारी नहीं कहते. कई सालों की मेहनत और उनके स्टाफ की मदद से एक कंपनी को खड़ा किया और आज उनकी बदौलत बड़े मुकाम पर पहुंचा है. उन्होंने कहा कि उनके कर्मचारियों को वह अपनी कंपनी में डायरेक्ट बनाते हैं. उन्होंने अपने कर्मचारियों को कुछ समय पहले कहा था कि उन्हें कार गिफ्ट करेंगे और आज उन्होंने कर गिफ्ट की है और यह गिफ्ट पाकर उनके कर्मचारी हैरान हो गए. हर किसी का सपना होता है कि उनके पास कार हो और मैं अपने कर्मचारियों का सपना पूरा किया है.

उन्होंने कहा कि जो मेरे कर्मचारियों के सपने थे मैंने उनको पूरा किया है और कई तो कर्मचारी ऐसे हैं, जिनको गाड़ी चलाने तक नहीं आती और अब वह गाड़ी सीख रहे हैं. उन्होंने कहा कि जिन-जिन कर्मचारियों को उन्होंने गाड़ियां दी हैं. उन्होंने दिन-रात उनके साथ मिलकर मेरी कंपनी को खड़ा करने में मदद की है. उन्होंने कहा कि वह कंपनी के डायरेक्टर हैं और कर्मचारी उनके सेलिब्रिटी है. इस कदम से अन्य कंपनी अभी अपने कर्मचारियों के लिए ऐसा कदम उठाएंगे.

ये भी पढ़ें- Haryana News: अभय चौटाला ने गिनाए हरियाणा सरकार के 9 घोटाले, विज को दी इस्तीफे की सलाह

गिफ्ट में कार पाने वाली महिला कर्मचारियों ने कहा कि मुझे कंपनी की तरफ से कार दी गई है और अभी तक उसे कार चलने तक नहीं आती और अब वह कार सीख रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनकी कंपनी के मालिक के द्वारा कर्मचारियों के साथ खुशियां बांटी गई है और उनके परिवार भी खुश है और कहा कि कार मिलने की खुशी में बयान तक नहीं कर पा रही और कंपनी के मालिक ने उन्हें सरप्राइज कर 12 कर्मचारियों को गाड़ियां दी है. महिला कर्मचारियों का कहना है कि कभी नहीं सुना था कि कॉरपोरेट बिजनेस में ऐसा कभी हुआ हो कि कर्मचारियों को गाड़ियां मिली हो.

(इनपुटः दिव्या राणा)

Trending news