Charkhi Dadri News: हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आने से 3 लोग झुलसे, 1 की मौके पर ही मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2243958

Charkhi Dadri News: हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आने से 3 लोग झुलसे, 1 की मौके पर ही मौत

Haryana News: शुक्रवार रात को तेज आंधी आने से 11 KV की बिजली लाइन का तार टूटकर रास्ते में गिरा गया. जब वे बाइक लेकर वहां से गुजरने लगे तो तार उनकी बाइक में उलझ गया.

Charkhi Dadri News: हाई वोल्टेज तारों की चपेट में आने से 3 लोग झुलसे, 1 की मौके पर ही मौत

Charkhi Dadri News: चरखी दादरी के गांव मकड़ाना में शनिवार की रात खेतों के कच्चे रास्ते पर 11 हजार वोल्टेज बिजली का तार टूटकर गिर गया, जिसके चपेट में आने से 3 बाइक सवार किसान झुलस गए. हादसे में किसान के 17 वर्षीय बेटे अंशु की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक सवार 2 लोग करंट से बुरी तरह झुलस गए हैं, जिन्हे उपचार के लिए रोहतक PGI रेफर किया गया है. ग्रामीणों ने बिजली निगम पर लापरवाही के आरोप लगाते हुए नेशनल हाइवे 152 D पर जाम लगा दिया है. जाम की सूचना के बाद प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और ग्रामीणों से बात कर उचित आश्वासन देकर जाम खुलवाया. बाद में शव को पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया.

ग्रामीणों ने NH 152 पर लगाया जाम
जानकारी के अनुसार गांव मकड़ानी निवासी 17 वर्षीय अंशु अपने पिता रामबीर व ग्रामीण फूल कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर खेतों में जा रहे था. शुक्रवार रात को तेज आंधी आने से 11 KV की बिजली लाइन का तार टूटकर रास्ते में गिरा गया. जब वे बाइक लेकर वहां से गुजरने लगे तो तार उनकी बाइक में उलझ गया. इसी दौरान वह नीचे गिर गए और तीनों को करंट लग गया. इसमें अंशु की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रामबीर व फूल कुमार चपेट में आने से झुलस गए हैं. बाद में राहगीरों ने इसकी जानकारी परिजनों को दी और उन्होंने मौके पर पहुंचकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. घटना से नाराज ग्रामीणों के शाम तक NH 152 पर जाम लगा दिया.

ये भी पढ़ें- कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में अरविंद केजरीवाल ने किया दर्शन,समर्थकों की रही भीड़

सूचना मिलने पर शनिवार को DSP व पुलिस टीम ने मौका मुआएना किया और शव को कब्जे में लेने की कोशिश की, लेकिन अंशु की मौत से नाराज ग्रामीणों ने शव को उठाने से रोक दिया. ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है. फिलहाल फूल कुमार व रामबीर का रोहतक PGI में इलाज चल रहा है. ग्रामीणों ने आरोप लगाते हुए संबंधित लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं मृतक के परिजन उचित मुआवजा देने व सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे हैं. बाद में SDM नवीन कुमार व बिजली निगम के कार्यकारी अभियंत अमित कंबोज ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों को आश्वासन दिया. उन्होंने जाम को भी खुलवाया.

Input- Pushpender Kumar

Trending news