Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2376536
photoDetails0hindi

Haryana News: विनेश फोगाट के समर्थन में AAP ने पूरे हरियाणा में किया प्रदर्शन, देखें फोटो

पेरिस ओलंपिक में रेसलर विनेश फोगाट को अयोग्य साबित किए जाने के बाद हरियाणा में राजनीति चरम पर पहुंच गई है. शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता शुक्रवार को कैथल, कुरुक्षेत्र, गुरुग्राम समेत पूरे हरियाणा में  विनेश फोगाट के समर्थन में सड़कों पर उतरे.

AAP Protest in Gurugram

1/5
AAP Protest in Gurugram

प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने गुरुग्राम में हरियाणा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. उन्होंने कहा कि विनेश फोगाट को बड़ी साजिश करके देश के लिए गोल्ड जीतने से रोक दिया गया. ये साजिश दिल्ली के जंतर-मंतर से शुरू हुई और अब पेरिस ओलंपिक तक जा पहुंची. विनेश फोगाट ने क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल जीत कर पूरी दुनिया को दिखा दिया था कि भारत गोल्ड मेडल जीत रहा है, परंतु अपनी ही धरती के लोगों ने साजिश करके उनको गोल्ड मेडल लाने से रोक दिया. 

AAP Haryana President

2/5
AAP Haryana President

उन्होंने कहा कि बीजेपी को अपने देश और प्रदेश की बेटियों से इतनी नफरत क्यों है? सुशील गुप्ता ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि विनेश फोगाट के साथ पूरा देश और विपक्ष दुखी है, लेकिन बीजेपी दुखी नहीं है. आम आदमी पार्टी देश के खिलाड़ियों, पहलवानों, युवाओं, महिलाओं, किसानों और व्यापारियों के साथ खड़ी है. पार्टी का कहना है कि हरियाणा सरकार को गोल्ड मेडल के बराबर सुविधा विनेश फोगाट को देनी चाहिए.

Sushil Gupta Statement

3/5
Sushil Gupta Statement

मनीष सिसोदिया को जमानत मिलने के बाद सुशील गुप्ता ने सुप्रीम कोर्ट का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी देश में अच्छी राजनीति और बदलाव के खिलाफ साजिश कर रही हैं और आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहती थी, आज वह साजिश एक्सपोज हो चुकी है. बहुत जल्द अरविंद केजरीवाल भी बाहर होंगे. बदलाव की क्रांति अब पूरी तेजी से देश में फैलेगी. सच्चाई की जीत हुई है.

Manish Sisodia News

4/5
Manish Sisodia News

हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष ने मनीष सिसोदिया को मजबूत बताते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी की विचारधारा का एक मजबूत स्तंभ है. देश में उन्हें शिक्षा क्रांति के लिए जाना जाता है. आने वाले समय में देश की राजनीति में उनका योगदान बहुत महत्वपूर्ण रहने वाला है. वह पूरे देश के लिए उदाहरण बनेंगे. 

 

Sushil Gupta AAP

5/5
Sushil Gupta AAP

सुशील गुप्ता ने कहा कि 17 महीने तक सिसोदिया ने फर्जी साजिश का सामना किया. उन्हें तोड़ने का हरसंभव कोशिश की गई. सुप्रीम कोर्ट ने ईडी और सीबीआई दोनों मामलों में  रेगुलर बेल दी है. अदालत भी समझ रही है कि एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है. किसी केस की जांच करना बीजेपी सरकार का मकसद नहीं है. जिस तरह क्रांतिकारी अंग्रेजों से लड़े थे, वैसे ही मनीष सिसोदिया तानाशाही सरकार के खिलाफ लड़े. यह पूरा खेल बीजेपी के दफ्तर में हुआ. कोर्ट का फैसला  तानाशाही के मुंह पर तमाचा है. अब शिक्षा क्रांति पूरे देश में फैलेगी.