PM के रोड शो से पहले जयराम का तंज, बोले-ऐसे कार्यक्रमों से ढोल बजाने वाले रहेंगे व्यस्त
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1530559

PM के रोड शो से पहले जयराम का तंज, बोले-ऐसे कार्यक्रमों से ढोल बजाने वाले रहेंगे व्यस्त

PM Narendra Modi Road Show: आज होने वाली बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रोडमैप तैयार किए जाने की तैयारी है. कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से बौखला गई है.

PM के रोड शो से पहले जयराम का तंज, बोले-ऐसे कार्यक्रमों से ढोल बजाने वाले रहेंगे व्यस्त

नई दिल्ली: 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले एक ओर कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं. वहीं दूसरी ओर आज पीएम नरेंद्र मोदी आज कुछ घंटों बाद ही दिल्ली में भव्य रोड शो करने वाले हैं. हालांकि कांग्रेस का कहना है कि भारत जोड़ो यात्रा के सफलता से बीजेपी बौखला गई है, इसलिए उसे यह रोड शो निकालने की जरूरत पड़ गई है. 

कांग्रेस नेता जयराम नरेश ने प्रधानमंत्री के रोड शो पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट किया, भारत जोड़ो यात्रा की भारी सफलता से बौखलाए एक असुरक्षित प्रधानमंत्री ने राष्ट्रीय राजधानी में कुछ ही दूरी से गुजरने वाले एक मजाकिया रोड शो के आयोजन के लिए बीजेपी को मजबूर कर दिया है. इस तरह के खोखले, कोरियोग्राफ किए गए कार्यक्रम उनके ढोल बजाने वालों को व्यस्त रखेंगे.

बता दें आज दोपहर बाद बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली के एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर में शुरू होगी. इसमें  गृहमंत्री अमित शाह, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित सभी भाजपा शासित राज्यों के सीएम और पार्टी के वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे. सूत्रों के मुताबिक इस बैठक में 2024 में बीजेपी की जीत का रोडमैप तैयार किया जाएगा. इससे पहले गुजरात चुनाव के दौरान पीएम ने अहमदाबाद में 50 किलोमीटर लंबा रोड शो किया था. भाजपा की गुजरात और हिमाचल चुनाव के बाद पहली बैठक है.

2.30 बजे से बंद कर दिए जाएंगे ये रास्ते 
ट्रैफिक एडवाइजरी के अनुसार रोड शो को देखते हुए 2.30 बजे से 5 बजे तक अशोक रोड, संसद मार्ग, टॉलस्टॉय रोड (जनपथ से संसद मार्ग), रफी मार्ग (रेल भवन से संसद मार्ग), जंतर मंतर रोड, इम्तियाज खान मार्ग और बंगला साहिब लेन पर यातायात नहीं होगा. यहां से गुजरने वालों को दूसरे मार्ग से जाना होगा. 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक रोड शो के दौरान बाबा खड़क सिंह रोड, फिरोजशाह रोड, रफी मार्ग, रानी झांसी रोड, डीबीजी रोड, चेम्सफोर्ड रोड, आउटर सर्किल कनॉट प्लेस, पार्क स्ट्रीट/शंकर रोड, मिंटो रोड, मंदिर मार्ग, बाराखंबा रोड, पंचकुआं रोड, रायसीना रोड, टॉलस्टॉय रोड, जनपथ, भाई वीर सिंह मार्ग, तालकटोरा रोड, डीडीयू मार्ग, रणजीत सिंह फ्लाईओवर और पंडित पंत मार्ग पर भारी ट्रैफिक हो सकता है. 

Trending news