Delhi News: तिमारपुर में चलाया गया जनमत हस्ताक्षर अभियान, 1 दिसंबर से जारी है कार्यक्रम
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2001305

Delhi News: तिमारपुर में चलाया गया जनमत हस्ताक्षर अभियान, 1 दिसंबर से जारी है कार्यक्रम

Delhi News: परमानंद कॉलोनी में आम आदमी पार्टी द्वारा मैं भी हूं केजरीवाल जनमत हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के घर जाकर उनसे बात कर रहे हैं.

 

Delhi News: तिमारपुर में चलाया गया जनमत हस्ताक्षर अभियान, 1 दिसंबर से जारी है कार्यक्रम

Delhi News: राजधानी दिल्ली के तिमारपुर विधानसभा वेस्ट परमानंद कॉलोनी में आम आदमी पार्टी के विधायक दिलीप पांडे द्वारा मैं भी हूं केजरीवाल जनमत हस्ताक्षर अभियान चलाया गया. जिसमें लोगों ने समर्थन देते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के प्रति अपनी राय जाहिर की और हस्ताक्षर कर यह सुनिश्चित किया कि वह चाहते हैं कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल ना जाएं. यदि किसी कारणवश वह जेल जाते हैं तो जेल में रहकर राजधानी दिल्ली को चलाएं जनमत हस्ताक्षर अभियान 1 दिसंबर से लगातार 70 विधानसभा पर चल रहा है. 

दिल्ली में जनमत हस्ताक्षर अभियान चलाया जा रहा
राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप विपक्ष की तरफ से लगातार लगाए जा रहे हैं. वहीं अब जिसे लेकर आम आदमी पार्टी पलटवार में जवाब न देकर जनता से राए सुमारी कर रही है. दिल्ली सरकार द्वारा जो कार्य जनता के हित में किए गए हैं, उन तमाम कार्यों को लेकर जनता के बीच आम आदमी पार्टी के विधायक मंत्री वह कार्यकर्ता पहुंच रहे हैं. तिमारपुर विधानसभा के विधायक दिलीप पांडे अपने कार्यकर्ताओं के साथ परमानंद वेस्ट में पहुंचे और लोगों के घरों में जाकर उनसे बात की और जनमत हस्ताक्षर अभियान को चलाया. 

BJP लगा रही आरोप 
दिलीप पांडे ने बताया कि जनता को भाजपा द्वारा आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लागये गए आरोपों को लेकर समझा जा रहा है. जनता बता रही है कि BJP अब दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर ओछी राजनीति कर रही है.  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली की जनता के हित में कई ऐसे कार्य किए गए हैं, जिससे दिल्ली की जनता बेहद खुश है. वहीं राजधानी दिल्ली को उन्नति की तरफ देख भाजपा बौखलाई फिर रही है. साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के झूठे आरोप लगाकर जेल के अंदर भेजने की तैयारी कर रही है. 

जनता से ले रहे रायसुमारी 
फिलहाल आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली में मुख्यमंत्री केजरीवाल को लेकर आप कार्यकर्ताओं की तरफ से जनमत अभियान जोरो-शोंरो पर चलाए जा रहे हैं. इस अभियान की शुरुआत राजधानी दिल्ली में 1 दिसंबर से कर दी गई थी, जिसे अब निगम पार्षद विधायक मंत्री आम आदमी पार्टी चला रहे हैं और जनता की रायसुमारी कर रहे हैं. 

Input: Nasim Ahmad

Trending news