डेरा की कमान पर राम रहीम का जवाब, अब हनीप्रीत को इस नाम से पुकारा जाएगा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1409180

डेरा की कमान पर राम रहीम का जवाब, अब हनीप्रीत को इस नाम से पुकारा जाएगा

राम रहीम 40 दिनों की पैरोल पर जेल से बाहर है, इस दौरान वो ऑनलाइन सत्संग करते हुए नजर आ रहा है. रविवार को सत्संग के दौरान उसने कहा कि 'दीवाली हर कोई मनाता है, लेकिन रामजी के पदचिन्हों पर चलने वालों की कमी है. सबके अंदर रावण जागा हुआ है'. 

डेरा की कमान पर राम रहीम का जवाब, अब हनीप्रीत को इस नाम से पुकारा जाएगा

सिरसा: रेप और हत्या का मुजरिम राम रहीम 40 दिनों की पैरोल पर है, इस दौरान वो ऑनलाइन सत्संग करते हुए नजर आ रहा है. रविवार को उसनें सत्संग के दौरान कई बड़ी बातें कहीं, जिससे उसने खुद को गुरू बताया और हनीप्रीत को एक नया नाम भी दिया. इस दौरान राम रहीम ने कहा की डेरा का प्रमुख वही रहेगा. सत्संग के दौरान राम रहीम ने हिंदू धर्म की तारीफ करते हुए फिल्मों पर भी निशाना साधा. 

राम रहीम ने कहा सबके अंदर रावण
ऑनलाइन सत्संग करते हुए राम रहीम दिवाली के बारे में बात कर रहा था, तब उसने कहा कि 'दीवाली हर कोई मनाता है, लेकिन रामजी के पदचिन्हों पर चलने वालों की कमी है. सबके अंदर रावण जागा हुआ है'. 

हिंदू धर्म का किया गुणगान
पैरोल पर बाहर आया राम रहीम इन दिनों हिंदू धर्म का गुणगान करता दिख रहा है. उसने प्रदूषण के मुद्दे पर प्रदूषण विभाग की आलोचना की और कहा कि उनका फोकस हमारे हिंदू धर्म के त्योहारों पर ही रहता है. इसके साथ ही राम रहीम ने फिल्मों में हिंदू धर्म के अपमान के मुद्दे को भी उठाया. 

डेरा प्रमुख मैं ही रहूंगा
इन दिनों कयास लगाए जा रहे हैं कि डेरा की बागडोर हनीप्रीत को सौंपी जा सकती है. इस बात पर राम रहीम ने कहा कि 'गुरु हम थे, हम है और हम ही रहेंगे'. हनीप्रीत मेरी धर्म की बेटी और मुख्य शिष्या है. सत्संग के दौरान राम रहीम ने हनीप्रीत को 'रूहानी बेटी' की उपाधि भी दी.

डेरा सच्चा सौदा की कमान को लेकर तेज हुई अटकलें, हनीप्रीत को मिल सकती है जिम्मेदारी?

ऑनलाइन सत्संग से शुरू हुआ विवाद
हाल ही में उत्तर प्रदेश के बागपत आश्रम से राम रहीम ने ऑनलाइन सत्संग किया था, जिसमें हरियाणा भाजपा के कई दिग्गज नेताओं के साथ ही सरपंच उम्मीदवार भी शामिल हुए. जिसके बाद इस पर जमकर बवाल हुआ था. 

 

Trending news