विजय कुमार/सिरसाः डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को पैरोल देने की मांग एक बार फिर से उठने लगी है. डेरा सच्चा सौदा में आज के दिन ही 32 साल पहले बाबा राम रहीम ने गद्दी संभाली थी. आज उनके गद्दिदिव्स को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस खास मौके पर हनीप्रीत भी नजर आई. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम ने रोहतक की सुनारियां जेल से 12वीं चिट्ठी जारी की गई है जिसमें डेरा सच्चा सौदा के श्रद्धालुओं के नाम संदेश दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दे कि राम रहीम पिछले 5 सालों से रोहतक की सुनारियां जेल में विभिन्न केसों में उम्र कैद की सजा काट रहे है. उससे पहले राम रहीम को 21 दिन की फरलो और एक महीने की पेरोल मिल चुकी है. 21 दिन की फरलो के दौरान राम रहीम गुरुग्राम और एक महीने की पेरोल मिलने के दौरान यूपी के बागपत आश्रम में रहे थे.


डेरा सच्चा सौदा के मुताबिक राम रहीम ने फरलो और पेरोल के दौरान जेल प्रशासन के नियमों की पालना की थी जिसकी बदौलत ही राम रहीम की एक बार फिर से पेरोल की मांग उठ रही है. मीडिया से बातचीत करते हुए डेरा सच्चा सौदा के प्रवक्ता जितेंद्र खुराना ने बताया कि पेरोल और फरलो लेने का अधिकार बाबा राम रहीम का कानूनी अधिकार है.


ये भी पढ़ेंः हड़तालः 5वें दिन आढ़तियों का आमरण अनशन जारी, ये है आढ़तियों की मुख्य मांग, बनाई रणनीति


उन्होंने कहा कि राम रहीम ने हमेशा कानून का पालन किया है. जेल प्रशासन द्वारा राम रहीम को फरलो और पेरोल दी गई थी तब भी बाबा राम रहीम ने जेल प्रशासन के नियमों की पालना की थी. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम को पेरोल देने की मांग डेरा सच्चा सौदा के श्रद्धालु कर रहे है. डेरा सच्चा सौदा को उम्मीद है कि बाबा राम रहीम को जल्द से जल्द पेरोल या फरलो दी जाएगी.


उन्होंने कहा कि इसके साथ ही प्रवक्ता जितेंद्र खुराना ने कहा कि आज के दिन ही बाबा राम रहीम ने 32 साल पहले डेरा सच्चा सौदा की गद्दी संभाली थी. आज भी डेरे में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया जिसमें मानवता भलाई के कई कार्यक्रम किए गए हैं.