गैंगवार का बदला लेने का सिलसिला जारी, रोहिणी कोर्ट पहुंचे बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
Advertisement

गैंगवार का बदला लेने का सिलसिला जारी, रोहिणी कोर्ट पहुंचे बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिला गोलियों की तड़तड़ाहट से उस वक्त गूंज उठा, जब खेड़ा गांव में फिरनी रोड पर एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्या के पीछे गोगी और टिल्लू गैंग की गैंगवार पर शक जताया जा रहा है. इस सनसनी खेज हत्या की वारदात वहां मौजूद CCTV में कैद हो गई.

गैंगवार का बदला लेने का सिलसिला जारी, रोहिणी कोर्ट पहुंचे बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

मुकेश राणा/दिल्ली: दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिला गोलियों की तड़तड़ाहट से उस वक्त गूंज उठा, जब खेड़ा गांव में फिरनी रोड पर एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्या के पीछे गोगी और टिल्लू गैंग की गैंगवार पर शक जताया जा रहा है. इस सनसनी खेज हत्या की वारदात वहां मौजूद CCTV में कैद हो गई. जिसमें बाइक सवार बदमाशों ने एक बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ गोली बरसा रहे हैं.  

जाने, क्या है पूरा मामला

बता दें कि कुछ वक्त पहले मृतक बुजुर्ग के भाई बबलू गांजा की अशोक विहार वकील के ऑफिस जाते वक्त गोलियां मारकर बदमाशों ने हत्या कर दी थी. हत्या का आरोप नीरज के करीबी परवेज मान पर लगा था. अपने चाचा बबलू की हत्या का बदला लेने के लिए मृतक के बेटे कपिल ने भी अपने साथियों और गैंग के लोगों के साथ रोहिणी सेक्टर-16 में नीरज के सहयोगी प्रवेज मान के चाचा के लड़के पर गोलियां बरसाई थी.

जिसके बाद नीरज बवाना गैंग के एक बदमाश की नरेला में गोली मारकर हत्या की वारदात अंजाम देने का आरोप लगा था. इसी के साथ एक दूसरे गैंग में हत्या का सिलसिला शुरू हो गया, गौरतलब है कि जितेंद्र गोगी गैंग के मुखिया की भी रोहिणी कोर्ट में हमलावरों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी थी. हमलावर वकील की पोशाक में रोहिणी कोर्ट में दाखिल हुए थे जिसके बाद कोर्ट में तैनात कमांडो ने हमलावरों को रोहिणी कोर्ट रूम में ही ढेर कर दिया था.

आपको बता दें की मृतक ब्रह्मप्रकाश का बेटा कपिल अभी जेल में बंद है, लेकिन जेल में रहने के दौरान भी बाहर हुई प्रतिद्वंती गैंग के लोगों की हत्या की साजिश रचने में उसका नाम सामने आ चुका है. फिलहाल, आउट नॉर्थ जिला पुलिस और स्पेशल स्टाफ की टीम मामले की जांच में जुटी है. 

WATCH LIVE TV

Trending news