भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस छोड़कर बनाएंगे नई पार्टी, दिग्विजय चौटाला ने बताई ये बड़ी वजह
Advertisement

भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस छोड़कर बनाएंगे नई पार्टी, दिग्विजय चौटाला ने बताई ये बड़ी वजह

जेजेपी (JJP) के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला ने आज हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा 2024 तक कांग्रेस छोड़ अपनी पार्टी बना लेंगे.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा कांग्रेस छोड़कर बनाएंगे नई पार्टी, दिग्विजय चौटाला ने बताई ये बड़ी वजह

राज टाकिया/रोहतक: आज रोहतक में जेजेपी (JJP) के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला को हैंडबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया का निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया है. इस कार्यक्रम के दौरान दिविजय चौटाला ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस सरकार पर अफसरशाही हावी हो रही है. चौटाला ने कहा कि अगर कोई अच्छा शासक रहे थे तो वो चौधरी ओपी चौटाला थे. उनकी सरकार में अफसरों पर कंट्रोल था, लेकिन इस सरकार पर अधिकारी हावी हैं. सरकार का अधिकारियों पर कंट्रोल होना चाहिए.

ये भी पढ़ें: Delhi Route Diversion: 15 अगस्त को दिल्ली में सड़क से स्टेशन तक कई रूट होंगे डायवर्ट, यहां देखें पूरी लिस्ट

वहीं दिग्विजय चौटाला ने कांग्रेस और भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं 2024 तक कांग्रेस पार्टी छोड़कर अपनी अलग पार्टी बना लेंगे. कांग्रेस के नए अध्यक्ष को चुने हुए इतने दिन हो गए हैं, लेकिन आज तक संगठन का गठन नहीं कर पाए हैं.

जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय चौटाला ने अपने दादा ओम प्रकाश चौटाला की सरकार की सराहना की. इस दौरान उन्होंने कहा कि अभी तक के मुख्यमंत्रियों में कोई सबसे अच्छा कोई शासक रहा है तो वह ओमप्रकाश चौटाला हैं. इनकी अपनी सरकार में अफसरों पर पकड़ थी. उन्होंने ही सबसे पहले अफसरों को गांव में ले जाने का काम किया. वहीं जब ओपी चौटाला की सरकार गई तो सरकारी खजाने में सर पल्स बजट था. हरियाणा में किसी के ऊपर कोई कर्ज नहीं था. मगर आज वह कर्ज बहुत बढ़ गया है. इस बारे में भी सरकार को सोचना चाहिए कि कर्ज कैसे कम किया जाए.

भूपेंद्र हुड्डा पर भी निशाना साधते हुए चौटाला ने कहा कि किसी भी पार्टी में एक नेता होता है. बीजेपी में मोदी, हमारी पार्टी में भी एक नेता है, मगर कांग्रेस में कोई नेता नहीं है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा 2024 तक कांग्रेस ही छोड़ देंगे और अलग पार्टी बना लेंगे. कांग्रेस पार्टी में कोई नेतृत्व नहीं है. वहीं अब तक नए प्रदेश अध्यक्ष बने कितने दिन हो गए है, मगर अब तक पार्टी का संगठन का ही गठन नहीं हुआ है.

वहीं बेरोजगारी, महंगाई, क्राइम, भ्रष्टाचार के सवाल पूछने पर वे जवाब को टाल गए. यह तो सामान्य बात है यह कोई महत्वपूर्ण विषय नही है. बेरोजगारी पर सीएमआई की रिपोर्ट पर उठाए सवाल पर कहा सीएमआई कांग्रेस की एजेंसी, उसके बेरोजगारी को लेकर सही आंकड़े नही हैं. नौकरियों की भर्ती में देरी हो रही है जल्द भर्ती की जाएंगी. बेरोजगारी की खाई बहुत अधिक है. इस खाई को भरने के लिए हमने 75 प्रतिशत आरक्षण निजी सेक्टर में देने का प्रयास और कोशिश की है.

Trending news