करवाचौथ पर सपना चौधरी लाल जोड़ा पहन वीडियो किया शेयर, लेकिन मंगलसूत्र ने खींचा फैंस का ध्यान
Advertisement

करवाचौथ पर सपना चौधरी लाल जोड़ा पहन वीडियो किया शेयर, लेकिन मंगलसूत्र ने खींचा फैंस का ध्यान

Sapna Chaudhary: सपना चौधरी ने हमेशा की तरह अपने चाहने वालों के लिए करवा चौथ का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सपना लाल साड़ी और लाल चूड़े में नजर आ रही है. लेकिन इस वीडियो में सबसे ज्यादा सपना के मंगलसूत्र ने ध्यान खींचा है. जानें ऐसा किया है इस वीडियो में आप भी देखें. 

करवाचौथ पर सपना चौधरी लाल जोड़ा पहन वीडियो किया शेयर, लेकिन मंगलसूत्र ने खींचा फैंस का ध्यान

Sapna Choudhary: हरियाणा की डांस क्वीन सपना चौधरी अपने हर गाने पर फैंस को नाचने के लिए मजबूर कर देती हैं. देशभर महिलाओं के साथ डांसर क्वीन आज करवा चौथ मना रही हैं. इस खास मौके पर सपना ने लाल बांधनी साड़ी,  हैवी जूलरी, रेड मोजड़ी, डीप नेक ब्लाउज, लाल बिंदी, न्यूड मेकअप में सपना गजब का कहर ढाह रही हैं.

करवा चौथ पर लाल जोड़े में सजी सपना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के बैकग्राउंड में रोमांटिक गाना चल रहा है. सपना ने हाथों में वीप साहू के नाम की मेहंदी, कलाई में लाल चूड़ा पहना हुआ है, लेकिन फैंस की नजर उनके मंगलसूत्र पर पड़ी है.

सपना के मंगलसूत्र में सपना और वीर की फोटो लगी है. इस वीडियो पर सपना के फैंस उन्हें करवाचौथ की बधाई के साथ उनके मंगलसूत्र की भी तारीफ कर रहे हैं. इसी के साथ सपना ने वीडियो में कैप्शन में लिखा है कि "चेहरे की मुस्कान हमारी ओर भी कमाल होती है, जब लाल सारी पर हमारी 'बिन्दी' भी लाल होती है." वीडियो के आखिर में सपना शर्माती हुई दिखाई दे रही हैं.

डांस के साथ विवादों के लिए सुर्खियों में रहती हैं सपना

अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली सपना चौधरी डांस के अलावा कई विवादों से भी उनका नाम जुड़ चुका है. सितंबर महीने में सपना को एक मामले में लखनऊ कोर्ट ने कस्टडी में लिया था. 2018 में लखनऊ के स्मृति उपवन में सपना चौधरी का कार्यक्रम होना था. लोगों ने सपना की एक झलक पाने के लिए ऑफलाइन और ऑनलाइन 300 रुपये का टिकट खरीदा था.

मगर किसी वजह से सपना इस कार्यक्रम में नहीं पहुंच पाई, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने हंगामा कर दिया और इस हंगामे के बाद यह मामला कोर्ट पहुंच गया. बताते चले कि सपना ने अपने करियर की शुरुआत स्टेज डांसर से की थी. सपना लाइव शो लोगों के मनोरंजन के लिए डांस किया करती थी. इसके बीद उन्होंने हरियाणवी गानों के म्यूजिक वीडियो में काम करना शुरू किया. इसके बाद सपना 'सॉलिड बॉडी रै' काफी फेमस हुआ था.

Trending news