Sarkari Naukri: HSSC जल्द घोषित करेगा CET का रिजल्ट, मुख्य सचिव ने दिए ये आदेश
Advertisement

Sarkari Naukri: HSSC जल्द घोषित करेगा CET का रिजल्ट, मुख्य सचिव ने दिए ये आदेश

हरियाणा के मुख्य सचिव संजीव कौशल ने सभी प्रशासनिक सचिवों को निर्देश दिए हैं कि अपने-अपने विभागों से संबंधित ग्रुप-सी के रिक्त पदों के मांग पत्र HSSC को भेजें. HSSC जल्द ही CET का परिणाम घोषित करेगा.

Sarkari Naukri: HSSC जल्द घोषित करेगा CET का रिजल्ट, मुख्य सचिव ने दिए ये आदेश

Chandigarh: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) ने हाल ही में आयोजित की गई संयुक्त पात्रता परीक्षा (CET) का परिणाम शीघ्र ही घोषित किया जाना है. इसके लिए मुख्य सचिव संजीव कौशल ने सभी प्रशासनिक सचिवों को निर्देश दिए हैं. उन्होंने अपने-अपने विभागों से संबंधित ग्रुप-सी के रिक्त पदों के मांग पत्र हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग को 15 दिसंबर 2022 तक भिजवाना सुनिश्चित करने को कहा है.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद में Instagram रील बनाना पड़ा महंगा, ट्रेन की चपेट में आने से 3 की मौत

प्रशासनिक सचिव व हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के अधिकारियों के साथ ग्रुप-सी के रिक्त पदों की मांग पर आज यहां बुलाई गई. बैठक की अध्यक्षता करते हुए मुख्य सचिव ने कहा कि ग्रुप-सी के कुल पदों का 3 प्रतिशत आरक्षण का कोटा पात्र खिलाड़ियों के लिए अलग से सृजित कर आयोग को मांग पत्र भेजें. ये कोटा कुछ चयनित विभागों नामत गृह विभाग, खेल विभाग, स्कूल शिक्षा विभाग तथा मौलिक शिक्षा विभाग में होगा. बैठक में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के चेयरमैन भोपाल सिंह खदरी भी उपस्थित थे. 

मुख्य सचिव ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सभी विभागों के कुल ग्रुप-सी के पदों का आवर्तीय एवं लंबवत आरक्षण स्पष्ट किया जाए. बैठक में वित्त एवं योजना विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिवअनुराग रस्तोगी, शिक्षा, खेल एवं युवा मामले विभागों के अतिरिक्त मुख्य सचिव डॉ. महावीर सिंह, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव वी. उमाशंकर, सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव आनंद मोहन शरण, विज्ञान एवं  प्रौद्योगिकी विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अशोक खेमका, वन एवं वन्य जीव विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव विनीत गर्ग, विकास एवं पंचायत विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अनिल मलिक, चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव डॉ. जी. अनुपमा, जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव ए.के. सिंह, मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव डॉ. अमित अग्रवाल तथा हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के सचिव विराट व अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित रहे.

Trending news