Shahnawaz Hussain: शाहनवाज हुसैन बोले- बिहार की सारी सीटों को जीतने का है लक्ष्य
Advertisement

Shahnawaz Hussain: शाहनवाज हुसैन बोले- बिहार की सारी सीटों को जीतने का है लक्ष्य

Shahnawaz Hussain: शाहनवाज हुसैन ने नीतीश कुमार को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम 400 सीटे जीतेंगे, जिस तरह से बिहार की पार्टियां बहुत उछल-उछल कर आ रही थीं तो सबको उनका जवाब मिल गया. हमारा लक्ष्य बिहार की सारी सीटों और देश में 400 सीटों को जीतना है.

Shahnawaz Hussain: शाहनवाज हुसैन बोले- बिहार की सारी सीटों को जीतने का है लक्ष्य

Rahul Gandi Nyay Yatra: राहुल गांधी की न्याय यात्रा को लेकर बीजेपी ने निशान साधा. वहीं, शाहनवाज हुसैन ने नीतीश कुमार को लेकर भी कहा कि हम बिहार में जीतने के लिए अकेले तैयारी कर रहे हैं. भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी ने इससे पहले भी एक यात्रा निकाली थी, जिसका परिणाम यह रहा कि कांग्रेस को दो राज्यों में सरकार गंवानी पड़ी.

राहुल गांधी की न्याय यात्रा पर शाहनवाज हुसैन की टिप्पणी
बीते कल कांग्रेस की ओर से एक जानकारी साझा की गई थी, जिसमें बताया गया था कि भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब एक बार फिर से राहुल गांधी एक यात्रा निकालने वाले हैं. यह यात्रा हाइब्रिड मोड में होगी. 6600 किलोमीटर के इस यात्रा में मणिपुर से शुरू होकर मुंबई तक चलेगी. 14 जनवरी से शुरू होने वाली यह  यात्रा 20 मार्च को खत्म होगी. कांग्रेस के इस ऐलान के बाद से लगातार राजनीतिक नेताओं की प्रतिक्रिया आ रही है. इसी कड़ी में भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राहुल गांधी ने पहले भी यात्रा की थी, लेकिन उनकी इस यात्रा से हल यह निकला की दो राज्यों में कांग्रेस को हुकूमत गंवानी पड़ी है.

"देश में न्याय हो चुका है"
उन्होंने आगे कहा कि अब जिस यात्रा पर वो हैं. वहां उनकी पहले से ही हुकूमत नहीं है, जिन लोकसभा क्षेत्र में उनकी यात्रा है वहां उनकी ज्यादा लोकसभा सीट नहीं है. उन्होंने कहा कि इस पूरे यात्रा वाले रास्ते में तीन से चार परसेंट ही कांग्रेस का बेस वोट बैंक हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस यात्रा से न्याय क्या होने वाला है? न्याय तो हो गया. देश में 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन होने वाला है तो देश में न्याय तो हो गया.

ये भी पढ़ें: पानी की किल्लत से परेशान लोग, क्या DJB की इस पहल से मिलेगी लोगों को राहत

बिहार की सारी सीटों को जीतने का है लक्ष्य
वहीं शाहनवाज हुसैन ने नीतीश कुमार को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम 400 सीटे जीतेंगे, जिस तरह से बिहार की पार्टियां बहुत उछल-उछल कर आ रही थीं तो सबको उनका जवाब मिल गया. हमारा लक्ष्य बिहार की सारी सीटों और देश में 400 सीटों को जीतना है. इंडिया गठबंधन को लेकर उन्होंने कहा कि बिहार में इंडिया गठबंधन कोई चुनौती नहीं है. पिछले दो उपचुनाव हुए. हमने दोनों जीते. हमने सीरीज जीती हुई है तो अब क्या फर्क पड़ता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह लोग महत्वाकांक्षी लोग हैं जो इकट्ठे हो रहे हैं. सबके मन में मुंगेरीलाल के हसीन सपने हैं, जबकि किसी के सपने पूरे नहीं होना है. नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बनेंगे. वहीं नीतीश कुमार के बीजेपी में आने के सवाल पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि बीजेपी की तरफ जो रास्ता है, वह ऐसा नहीं है कि कोई भी आए. गठबंधन पुराने दिनों की बात थी. हम लोग अब बिहार में मेहनत कर रहे हैं. अपने प्रदेश अध्यक्ष की अगुवाई में हम लोग मेहनत कर रहे हैं. हमारा लक्ष्य है कि अब बिहार में अगला बीजेपी का मुख्यमंत्री हो इसके लिए बिहार में भारतीय जनता पार्टी कम कर रही है.

Trending news