Haryana News: इंडिया गठबंधन में मिशन और विजन की कमी है, पता नहीं यह फिल्म कब तक चलेगी: शहजाद पूनावाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2418954

Haryana News: इंडिया गठबंधन में मिशन और विजन की कमी है, पता नहीं यह फिल्म कब तक चलेगी: शहजाद पूनावाला

Shehzad Poonawalla: भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि इंडिया गठबंधन के पास कोई मिशन और विजन नहीं है. उनकी अपनी महत्वाकांक्षाएं हैं और वे अपने भ्रम के माध्यम से काम करते हैं और उन्हें मोदी के प्रति जुनून है. वे अपने भ्रष्टाचार को बचाना चाहते हैं. इसलिए वे कुछ जगहों पर गठबंधन बनाते हैं जो कि बाद में यह टूट जाता है.

Haryana News: इंडिया गठबंधन में मिशन और विजन की कमी है, पता नहीं यह फिल्म कब तक चलेगी: शहजाद पूनावाला

Shehzad Poonawalla: हरियाणा में आम आदमी पार्टी कांग्रेस गठबंधन की अटकलों पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने शनिवार को उन पर निशाना साधा और कहा कि इंडिया गठबंधन में मिशन और विजन की कमी है. उन्होंने आगे कहा कि वे वही पार्टियां हैं जो पंजाब और दिल्ली में एक-दूसरे के खिलाफ हैं, लेकिन गठबंधन को लेकर उनके संभावित प्रयास हरियाणा में उनकी हताशा को दशति हैं.

 इंडिया गठबंधन के पास कोई मिशन और विजन नहीं है
भाजपा नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि इंडिया गठबंधन के पास कोई मिशन और विजन नहीं है. उनकी अपनी महत्वाकांक्षाएं हैं और वे अपने भ्रम के माध्यम से काम करते हैं और उन्हें मोदी के प्रति जुनून है. वे अपने भ्रष्टाचार को बचाना चाहते हैं. इसलिए वे कुछ जगहों पर गठबंधन बनाते हैं जो कि बाद में यह टूट जाता है. पंजाब में आप और कांग्रेस एक-दूसरे के खिलाफ हैं. दिल्ली में वे पहले एक साथ थे और अब हरियाणा में (आप और कांग्रेस के बीच) अनिश्चितताएं हैं. 

ये भी पढ़ें: विनेश और बजरंग पूनिया का नाम मिटा दिया जाएगा, सबसे बड़े 'शत्रु' का दावा

पता नहीं यह फिल्म कब तक चलेगी
पूनावाला ने कहा कि अब हरियाणा में कभी हां तो कभी न होती है. पता नहीं यह फिल्म कब तक चलेगी और इन सभी दृश्यों में कांग्रेस पार्टी अपने (आप) सदस्यों में से एक राजेंद्र पाल गौतम को अपनी पार्टी में शामिल करती है. यह वही व्यक्ति है जिसकी कांग्रेस आलोचना करती थी. इसलिए, इस गठबंधन में कोई विजन और मिशन नहीं है, वे सिर्फ अपनी महत्वाकांक्षाओं से ग्रस्त हैं. यह हरियाणा में उनकी हताशा को दर्शाता है.

हरियाणा में एक-दूसरे के खिलाफ खड़े राजनीतिक दलों को भी एक साथ आना पड़ रहा है. इसका मतलब यह है कि अगर वे अकेले चुनाव लड़ते हैं तो उन्हें हरियाणा में लोगों का समर्थन मिलने की कोई गारंटी नहीं है. 6 सितंबर को आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्डा ने घोषणा की कि कांग्रेस और आप राष्ट्रीय हित में हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन बनाने पर चर्चा कर रहे हैं और इसके लिए सभी संभव प्रयास किए जा रहे हैं. आम आदमी पार्टी के सांसद ने कहा कि बातचीत चल रही है. हमें उम्मीद है कि हरियाणा और देश के हित में गठबंधन बनेगा. हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. 
Input: ANI

Trending news