Sonipat News: एशियन गेम में गोल्ड मेडल जीतने वाले अभिषेक ने बताया कब पकड़ा था पहली बार हॉकी
Advertisement

Sonipat News: एशियन गेम में गोल्ड मेडल जीतने वाले अभिषेक ने बताया कब पकड़ा था पहली बार हॉकी

Sonipat Hindi News: अभिषेक का कहना है कि पहली बार इसी मैदान से हॉकी स्टिक को पकड़ना सीख था. इस मैदान पर स्वागत होना उनके लिए गर्व की बात है और उन्हें काफी खुशी है. वहीं उन्होंने अपनी सफलता का संस्था और अपने गुरू को श्रेय दिया है. वहीं उन्होंने बताया कि पहली बार उन्होंने अपने दोस्त को देखकर हॉकी की शुरुआत की थी. 

Sonipat News: एशियन गेम में गोल्ड मेडल जीतने वाले अभिषेक ने बताया कब पकड़ा था पहली बार हॉकी

Sonipat News: राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा सोनीपत सीआरए स्कूल के हॉकी मैदान पर पहुंचे. एशियन गेम में गोल्ड मेडल जीतने वाले हॉकी खिलाड़ी अभिषेक का वहां भव्य स्वागत किया गया. सांसद दीपेंद्र सिंह ने अभिषेक को बधाई देते हुए कहा है कि एशियन गेम में भारतीय हॉकी टीम में फॉरवर्ड खेलते हुए महत्वपूर्ण रोल अदा किया और भारतीय हॉकी टीम को मेडल जीतने में एशियन गेम में 9 गोल किए हैं. वहीं उन्होंने कहा है कि हरियाणा के कोने-कोने में प्रतिभाएं बसी हुई है. यही कारण है कि 33 खिलाड़ी हरियाणा में मेडल लेकर आए हैं. यह हम सबके लिए गौरव की बात है.

साथ ही दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि आज हरियाणा का हर व्यक्ति मनोहर सरकार से परेशान है. विकास की पटरी से प्रदेश को उतार दिया है. बेरोजगारी, महंगाई और घमंड तीनों में सरकार कीर्तिमान स्थापित करने के लिए प्रयास कर रही है. हरियाणा का हर वर्ग दुखी है और इसलिए वह बदलाव चाहता है.

ये भी पढ़ें: Haryana News: हरियाणा में कोई भी भर्ती बिना विवादों के नहीं होती: अनुराग ढांडा

हॉकी खिलाड़ी अभिषेक का कहना है कि पहली बार इसी मैदान से हॉकी स्टिक को पकड़ना सीख था. इस मैदान पर स्वागत होना उनके लिए गर्व की बात है और उन्हें काफी खुशी है. वहीं उन्होंने अपनी सफलता का संस्था और अपने गुरू को श्रेय दिया है. वहीं उन्होंने बताया कि पहली बार उन्होंने अपने दोस्त को देखकर हॉकी की शुरुआत की थी. अभिषेक ने बताया कि ओलंपिक के लिए तैयारी शुरू हो गई है और नवंबर के लास्ट में कैंप की शुरुआत होगी. 

अभिषेक ने बताया कि लगभग 6 टीमों के साथ टेस्ट मैच रहेंगे. उन्होंने कहा है कि 7 से 8 महीने मैदान पर कठोर संघर्ष करेंगे और ओलंपिक में पोडियम को फिनिश करने का काम करेंगे. वहीं एशियन गेम में जब अभिषेक ने चौथा गोल किया तो उस दौरान टीम प्रेशर में थी और वह गोल मेरे लिए ही नहीं बल्कि टीम के लिए भी बहुत महत्वपूर्ण था और उस गोल को में हमेशा याद रखूंगा.

Input: Sunil Kumar

Trending news