Sonipat Crime: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चली तलवार, लाठी-डंडे और तेजधार हथियार, CCTV देख उड़ जाएंगे होश
Advertisement

Sonipat Crime: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चली तलवार, लाठी-डंडे और तेजधार हथियार, CCTV देख उड़ जाएंगे होश

Sonipat Crime News: सोनीपत के गांव लहराड़ा में दो पक्षों में खूनी संघर्ष में जमकर तलवार, लाठी डंडे और तेजधार हथियार चले. जहां एक पक्ष के 17 लोगों ने दूसरे पक्ष पर जमकर हमला बोला जिसका सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है. 

Sonipat Crime: दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जमकर चली तलवार, लाठी-डंडे और तेजधार हथियार, CCTV देख उड़ जाएंगे होश

Sonipat Crime News: सोनीपत के गांव लहराड़ा में दो पक्षों में खूनी संघर्ष में जमकर तलवार, लाठी डंडे और तेजधार हथियार चले. दोनों पक्षों में इस खूनी संघर्ष की दिल दहलाने वाला लड़ाई का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस को शिकायत दी गई थी और पुलिस ने एक पक्ष की शिकायत पर 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया हुआ है तो वहीं दूसरे पक्ष से भी पुलिस को शिकायत मिलने पर मामला दर्ज हुआ है.

लड़ाई में महिला की कटी नाक तो  व्यक्ति का कटा पैर 
सोनीपत क्राइम का हब बनता जा रहा है. जहां छोटी-छोटी बातें बड़े विवाद का रूप धारण कर रही हैं. जहां सोनीपत के गांव लहराड़ा में बच्चों की मामूली बात को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए. इस दौरान एक पक्ष के 17 लोगों ने दूसरे पक्ष के घर पर हमला बोल दिया. उन्होंने कुल्हाड़ी, राड और डंडों से पीट-पीटकर उनको घायल कर दिया. इस दौरान तेज धार के वार से एक महिला की नाक कट गई, जबकि कुल्हाड़ी के वार से एक व्यक्ति का पैर कट गया. मामूली विवाद से शुरू हुए खूनी संघर्ष का सीसीटीवी वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को देखकर हर किसी का दिल दहल जाएगा.

बच्चों की मामूली बात पर हुआ खूनी संघर्ष 
वहीं पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. लहराड़ा के रहने वाले रमेश ने सदर थाना पुलिस को बताया कि उनके बेटे पंकज को 24 मई को पास के मौहल्ले में रहने वाले राजेंद्र के बेटे सन्नी उर्फ सुनील ने पीट दिया था. जिससे कि पंकज घायल हो गया था. उन्होंने पंकज का इलाज कराया. उसके बाद वह सुनील के घर पर शिकायत करने जा रहे थे. वह बच्चों के विवाद को खत्म करने और आगे से झगड़ा नहीं करने की गुहार लगाने के लिए जा रहे थे. जब वह सुनील के घर के पास पहुंचे तो उसके परिवार के लोगों ने झगड़ा शुरू कर दिया. सुनील की पत्नी और मां ने रमेश की पत्नी के साथ धक्का-मुक्की शुरू कर दी. वह हालात को देखकर वहां से वापस आने लगे. इसी दौरान सुनील ने रमेश के साथ मारपीट शुरू कर दी. उसके बावजूद वह चुपचाप अपने घर पर आ गए.

ये भी पढ़ें: Balasore Train Accident: अज्ञात शवों को 42 घंटे तक रखा जाएगा सुरक्षित, उसके बाद...

17 लोगों ने कुल्हाड़ी, राड और डंडों से किया हमला 
इसी दौरान सतीश कुमार कुल्हाड़ी लेकर उनके घर पर पहुंच गया. उसके साथ 17 लोग उनके घर में घुस गए.उन्होंने घर में आते ही मारपीट शुरू कर दी. सबसे पहले उन्होंने पंकज को घेरकर पीटना शुरू किया. उसको बचाने का प्रयास करने पर उन्होंने घर के अन्य लोगों पर हमला बोल दिया. उन्होंने कुल्हाड़ी, राड और डंडों से हमला कर दिया. इस दौरान सन्नी ने कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे रमेश के पिता का पैर कट गया. इसी दौरान सोनू ने लोहे की राड से हमला कर दिया. जिसे रमेश की मां की नाक ऊपर से कट गई. मोहित और सतीश ने हमला करके अमित को राड से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया. शोर सुनकर आसपास के लोग वहां पर पहुंचे. लोगों ने डायल-112 को सूचना दी. पुलिस के पहुंचने पर हमलावर भाग गए. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. घायलों को पानीपत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं दूसरे पक्ष द्वारा भी पुलिस को शिकायत देकर मामला दर्ज कराया गया है.

सीसीटीवी के आधार पर कार्रवाई में जुटी पुलिस 
पुलिसकर्मी तरुण कुमार ने बताया कि उन्हें रमेश ने थाने में आकर शिकायत दी थी और और गांव के ही 17 लोग उनके घर में घुस कर मारपीट करने का आरोप लगाया था और जिसमें उन्हें गंभीर चोटें आई हैं. जहां पीड़ित परिवार ने सोनीपत के नागरिक अस्पताल से अपनी एमएलआर कटवा ली थी और उसके बाद उन्हें रेफर कर दिया गया था. जहां पानीपत के निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है और इलाज के उपरांत डिस्चार्ज होकर मौका मुआयना करवाकर आगे की कार्रवाई करवाई जाएगी. वहीं पीड़ित द्वारा सीसीटीवी पुलिस को दिखाया गया है. जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है. 

Input: सुनिल कुमार 

Trending news