Sonipat के युवक ने PM Modi को गोली मारने की दी धमकी, तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1761016

Sonipat के युवक ने PM Modi को गोली मारने की दी धमकी, तलाश में जुटी पुलिस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गोली मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. इस मामले में एक वायरल वीडियो के आधार पर हरियाणा के सोनीपत में मोहाना थाना में केस दर्ज किया गया है. वीडियो में युवक अपने आप को हरियाणा का बदमाश और गांव मोहाना, सोनीपत का रहने वाला बता रहा है.

Sonipat के युवक ने PM Modi को गोली मारने की दी धमकी, तलाश में जुटी पुलिस

Sonipat News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गोली मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. इस मामले में एक वाarयरल वीडियो के आधार पर हरियाणा के सोनीपत में मोहाना थाना में केस दर्ज किया गया है. वीडियो में युवक अपने आप को हरियाणा का बदमाश और गांव मोहाना, सोनीपत का रहने वाला बता रहा है. वीडियो में कह रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी मेरे सामने आ जाएं तो मैं गोली मार दूंगा. पुलिस युवक की तलाश कर रही है. 

सोनीपत के मोहाना थाना के इंस्पेक्टर राजपाल ने आज केस दर्ज कराया है. उन्होंने बताया कि वह EHC राजेन्द्र, CT देवेंद्र के साथ सरकारी गाड़ी में गश्त पर था. गाड़ी को ड्राइवर EHC सुरेंद्र चला रहा था. इसी बीच वे गोहाना रोड़ पर गांव बादशाहपुर माच्छरी में पहुंचे. इस दौरान उनके निजी फोन पर एक वीडियो क्लिप सिपाही ओमकार ने वॉट्सऐप पर भेजी. इंस्पेक्टर राजपाल का कहना है कि उसने वीडियो क्लिप को चलाया तो उसमे एक न्यूज एंकर आदिपुरुष फिल्म के बारे में लोगों से राय जान रही है. 

ये भी पढ़ें: Karnal News: 21 दिन से धरने पर बैठे RMP डॉक्टर्स, बिना भेदभाव के इलाज करने की कर रहे मांग

 

उस वीडियो में एक नौजवान लड़का टोपी पहने हुए अपने आप को हरियाणा का बदमाश बता रहा है. उसने कहा कि वह गांव मोहाना जिला सोनीपत का रहने वाला है. वीडियो में देश के प्रधानमंत्री मोदी को गोली मारने की धमकी दे रहा है. कह रहा है कि मोदी मेरे सामने आ जाएं तो मैं गोली मार दूंगा.

इंस्पेक्टर का कहना है कि वीडियो का अवलोकन करने के बाद ये धारा 506 के तहत जुर्म पाया गया है. मोहाना थाना में इंस्पेक्टर राजपाल की शिकायत पर आज युवक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की छानबीन कर वीडियो में धमकी देने वाले युवक का सुराग लगाने में जुटी है.

Input: Sunil Kumar

Trending news