सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों पर सिसोदिया का पलटवार, कहा- जल्द होगा BJP में शामिल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1426215

सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों पर सिसोदिया का पलटवार, कहा- जल्द होगा BJP में शामिल

सुकेश चंद्रशेखर ने एक और पत्र लिखकर CM केजरीवाल पर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि जल्द ही जेपी नड्डा, सुकेश को बीजेपी में शामिल करवायेंगे. 

सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों पर सिसोदिया का पलटवार, कहा- जल्द होगा BJP में शामिल

नई दिल्ली: मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर का नाम एक बार फिर सुर्खियों में है. हाल ही में सुकेश चंद्रशेखर ने दिल्ली एलजी वीके सक्सेना के पत्र लिखकर मंत्री सत्येंद्र जैन पर 10 करोड़ रुपये प्रोटेक्शन मनी के तौर पर लेने का आरोप लगाया था. वहीं अब सुकेश ने इस मामले में CM केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके कहने पर ही सत्येंद्र जैन को पैसे दिए थे. 

ये भी पढ़ें- महाठग सुकेश चंद्रशेखर का सबसे बड़ा आरोप- सत्येंद्र जैन को 10 करोड़, पार्टी को 50 करोड़ चंदा दिया

CM केजरीवाल पर लगाए आरोप  
सुकेश चंद्रशेखर ने पत्र जारी करते हुए CM केजरीवाल पर आरोप लगाया है. सुकेश ने कहा कि 'CM केजरीवाल के कहने पर उसने मंत्री सत्येंद्र जैन को कैलाश गहलोत के असोला वाले फॉर्म में पैसे दिए थे. जेल में भी सत्येंद्र जैन से फोन पर केजरीवाल से बात हुई थी. 2016 में केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन के साथ हयात दिल्ली होटल में मेरी डिनर पार्टी अटैंड की थी'. 

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर सााधा निशाना
सुकेश चंद्रशेखर के आरोपों के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने BJP पर निशाना साधा है. सिसोदिया ने कहा कि 'MCD और गुजरात में बुरी तरह हार के डर से बीजेपी ने तिहाड़ में बंद एक ठग से डील की है - वो रोज केजरीवाल जी के खिलाफ बेतुके आरोप लगाएगा और बदले में बीजेपी उसके केस में उसे मदद करेगी. मैंने सुना है अगले हफ्ते उसे नड्डा जी बीजेपी में शामिल करवायेंगे'. 

सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल 200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है. सुकेश का साथ देने के आरोप में जेल के 81 से ज्यादा अधिकारी भी दिल्ली पुलिस की जांच के घेरे में हैं. शुक्रवार को सुकेश की मदद के आरोपों में घिरे तिहाड़ जेल के डीजी संदीप गोयल का तबादला कर दिया गया है और सीपी संजय बेनीवाल को तिहाड़ का नया डीजी बनाया गया है. 

 

 

Trending news