Swastik Chikara: इस बार सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी बन सकते हैं स्वास्तिक, लगाते हैं बड़े-बडे़ छक्के
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2423042

Swastik Chikara: इस बार सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी बन सकते हैं स्वास्तिक, लगाते हैं बड़े-बडे़ छक्के

Swastik Chikara: इन दिनों खेली जा रही टी20 लीग में स्वास्तिक चिकारा का बल्ला आग उगल रहा है. स्वास्तिक टूर्नामेंट में मेरठ मारविक्स के लिए खेल रहे हैं और वह अपने बल्ले से लगातार आग उगल रहा है.  स्वास्तिक का यह प्रदर्शन उन्हें आईपीएल 2025 में नीलामी में मोटी रकम दिलाने में कामयाब हो सकता है. 

Swastik Chikara: इस बार सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी बन सकते हैं स्वास्तिक, लगाते हैं बड़े-बडे़ छक्के

IPL 2025: आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होना है. जिसमें आपको कई बड़े-बड़े खिलाड़ियों पर बड़ी से बड़ी बोली लगती नजर आएगी. लेकिन कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो कि सबसे महंगे खिलाड़ी बनने का रिकॉर्ड तोड़ सकते है.  इसी बीच हम आपको एक ऐसे युवा बल्लेबाज के बारे में बताएंगे जो कि आईपीएल 2025 में सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी बन सकते हैं.  हम बात कर रहे युवा ताबड़तोड़ बल्लेबाज स्वास्तिक चिकारा के बारे में.

यूपी टी 20 लीग कहर बरपा रहे हैं स्वास्तिक 
इन दिनों खेली जा रही टी20 लीग में स्वास्तिक चिकारा का बल्ला आग उगल रहा है. स्वास्तिक टूर्नामेंट में मेरठ मारविक्स के लिए खेल रहे हैं और वह अपने बल्ले से लगातार आग उगल रहा है.  स्वास्तिक का यह प्रदर्शन उन्हें आईपीएल 2025 में नीलामी में मोटी रकम दिलाने में कामयाब हो सकता है. आपको बता दें कि स्वास्तिक चिकारा आईपीएल 2024 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का हिस्सा था. दिल्ली ने उन्हें 20 लाख के बेस प्राइज पर खरीदा था. लेकिन उन्हें कोई भी मुकाबला खेलने का मौका मिला था. लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि मेगा ऑक्शन से पहले दिल्ली कैपिटल्स की टीम उन्हें रिलीज कर देगी.  ऐसे में अगर वह मेगा ऑक्शन में आते है तो वह सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ी बन सकते हैं. 

ये भी पढ़ें: चुनाव लड़ने के लिए तैयार, BJP को हराने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं: सिसोदिया

बड़े-बड़े छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं स्वास्तिक 
यूपी की टी20 लीग में स्वास्तिक ने अब तक 10 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 61.57 की शानदार औसत से ताबड़तोड़ 431 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 191.56 का रहा है. उन्होंने अभी तक टूर्नामेंट में 1 शतक और 4 अर्धशतक ठोक चुके हैं. स्वास्तिक चिकारा अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते है. इस टूर्नामेंट में भी स्वास्तिक ने नाम चौके से ज्यादा छक्के लगाए हैं. स्वास्तिक ने अपने बल्ले से 24 चौके और 42 छक्के जड़े हैं. 

उत्तर प्रदेश के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने वाले स्वास्तिक चिकारा ने अब तक अपने करियर में 6 लिस्ट ए मुकाबले खेले हैं. जिसमें उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 33.33 की औसत से 200 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक भी निकला है. 

दिल्ली एनसीआर की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!

यहाँ पढ़ें Delhi-NCR News in Hindi और पाएं Delhi-NCR latest News in Hindi हर पल की जानकारी । दिल्ली एनसीआर की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news