The Kerala Story: बैन हुई 'द केरल स्टोरी' पर विज की प्रतिक्रिया, बोले- ममता बनर्जी सच्चाई छुपा रही हैं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1687776

The Kerala Story: बैन हुई 'द केरल स्टोरी' पर विज की प्रतिक्रिया, बोले- ममता बनर्जी सच्चाई छुपा रही हैं

The Kerala Story: फिल्म 'द केरल स्टोरी' को पश्चिम बंगाल में बैन होने पर बोले अनिल विज, कहा ममता बनर्जी को सच्चाई अच्छी नहीं लगती वो सच्चाई को छुपाना चाहती है. इसीलिए फिल्म को बैन किया गया है. 

The Kerala Story: बैन हुई 'द केरल स्टोरी' पर विज की प्रतिक्रिया, बोले- ममता बनर्जी सच्चाई छुपा रही हैं

The Kerala Story: फिल्म 'द केरल स्टोरी' को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बैन कर दिया है. इस पर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ममता बनर्जी को सच्चाई अच्छी नहीं लगती वो सच्चाई को छुपाना चाहती है. इसीलिए फिल्म को बैन किया गया है. वही राहुल गांधी द्वारा दिए बयान कि कर्नाटक में सरकार बनते ही वहां किए हुए वायदे पूरे होंगे इस पर विज ने कहा कि राहुल गांधी तो कुछ भी कह सकते है. अब सभी को पता है कि कांग्रेस ने देश का क्या हाल किया.

अनिल विज ने कहा कि वही प्रियंका गांधी ने भी प्रचार के दौरान कहा था कि भाजपा को वोट न देना नहीं तो उनके नेता आपको लूट लेंगे. इस पर विज ने कहा कि प्रचार में इस तरह की बातें एक हारा हुआ व्यक्ति ही कर सकता है. वही अरविंद केजरीवाल द्वारा किए ट्विट कि आप की छवि खराब करने के लिए भाजपा का हताशपूर्ण प्रयास है. इस पर विज ने पलटवार करते हुए कहा कि अभी जांच हो रही है जांच होने दो उसके बाद ही ऐसी बात करें. वही कोरोना वैक्सीन हरियाणा में खत्म है और केंद्र ने भी देने से मना कर दिया है. इस पर विज ने कहा कि वे अब खुद वैक्सीन खरीद रहे है इसके लिए जल्दी ही टेंडर हो जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः The Kerala Story: फिल्म निर्माता प्रतिबंध के खिलाफ लड़ेंगे कानूनी लड़ाई, यूपी में हुई टैक्स फ्री

फिल्म 'द केरल स्टोरी' पर विज का बयान

तीन लड़कियों पर बनी फिल्म 'द केरल स्टोरी' को जहां उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री किया गया है वही पश्चिम बंगाल में इस फिल्म पर बैन लगा दिया गया है. इस पर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ममता बनर्जी को सच्चाई अच्छी नहीं लगती वो सच्चाई को छुपाना चाहती है इसीलिए फिल्म को बैन किया गया है. ये अभिव्यक्ति की आजादी पर प्रहार है. फिल्म के डायरेक्टर को भी धमकी मिली है कि सवाल पर विज ने कहा कि इस तरह के लोगों को डराया धमकाया नहीं जाया जा सकता.

ये भी पढ़ेंः Delhi Crime: परचून की दुकान पर सामान खरीदने गई बच्ची के साथ दुकानदार ने की छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार

कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने एक बयान में कहा है कि कर्नाटक में सरकार बनते ही किये हुए वायदे पूरे किये जायेंगे. इस पर विज ने राहुल गांधी तो कुछ भी कह सकते है अब सभी को पता है कि कांग्रेस ने देश का क्या हाल किया है. कहा कि प्रचार में इस तरह की बातें एक हारा हुआ व्यक्ति ही वही प्रियंका गांधी ने भी प्रचार के दौरान कहा था कि भाजपा को वोट न देना नहीं तो उनके नेता आपको लूट लेंगे. इस पर विज ने कहा कि प्रचार में इस तरह की बातें एक हारा हुआ व्यक्ति ही कर सकता है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा किए ट्विट कि आप की छवि खराब करने के लिए भाजपा का हताशपूर्ण प्रयास है. इस पर विज ने पलटवार करते हुए कहा कि अभी जांच हो रही है जांच होने दो जांच मे अपना पक्ष रखे उसके बाद ही ऐसी बात करें. वही हरियाणा में अभी कोरोना वैक्सीन खत्म है इसके लिए हरियाणा ने केंद्र से वैक्सीन की मांग की थी, लेकिन केंद्र सरकार ने अब वैक्सीन देने से मना कर दिया इस पर विज ने कहा कि हरियाणा ने वैक्सीन खरीदने के लिए प्रोसेस किया हुआ है और अब जल्दी ही उसके टेंडर हो जायेंगे.

(इनपुटः अमन कपूर)

Trending news