Delhi Crime: डीसीपी कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर हुए हत्याकांड मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2303400

Delhi Crime: डीसीपी कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर हुए हत्याकांड मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने हत्या में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में खुलासा हुआ है कि महज मोबाइल लूटने का विरोध करने पर बदमाशों ने बाइक सवार शख्स की चाकू से गोद कर हत्या कर दी थी .

Delhi Crime: डीसीपी कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर हुए हत्याकांड मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: उत्तर पूर्वी दिल्ली जिला डीसीपी कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर जीटी रोड पर हुई बाइक सवार युवक की हत्या की गुत्थी को सीलमपुर थाना पुलिस की टीम ने सुलझा लिया है. पुलिस ने हत्या में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में खुलासा हुआ है कि महज मोबाइल लूटने का विरोध करने पर बदमाशों ने बाइक सवार शख्स की चाकू से गोद कर हत्या कर दी थी . पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर लूटा गया मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉ जॉय टिर्की बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान मजदूर कॉलोनी निवासी 32 वर्षीय इमरान और दिल्ली से सटे गाजियाबाद निवासी 19 वर्षीय मुजाहिद के तौर पर हुई है. मंगलवार रात तकरीबन 11:30 बजे जग प्रवेश अस्पताल से एक शख्स के चाकू लगने से मौत की सूचना मिली .सूचना मिलने ही पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची . पूछताछ में पता चला कि मृतक को जीटी रोड पर चाकू मारा गया था . शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंची, जहां से मृतक की बाइक बरामद हुई .

हत्या मामले में दो आरोपियों को किया गिरफ्तार 
पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई . क्राइम टीम और फोरेंसिक टीम से घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया . मृतक की पहचान 48 वर्षीय मनोज कुमार के तौर पर हुई. मनोज कुमार शाहदरा के चंद्र विहार के इलाके के रहने वाले था. वह कश्मीरी गेट में स्पेयर पार्ट्स सप्लाई का काम करते था. जिसके बाद पुलिस ने जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया . इस टीम ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. जिससे हत्या में शामिल इमरान और मुजाहिद की पहचान हो गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़े: Ghaziabad Crime: पानी के लिए बहाया खून, बाइक सवार तीन लोगों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, हत्या के बाद बवाल

लूटपाट का विरोध करने पर मारा चाकू 
पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि उन्होंने लूटपाट का विरोध करने पर मनोज कुमार की चाकू गोद कर हत्या की थी . मंगलवार रात तकरीबन 9 बजकर 40 मिनट पर मृतक मनोज कुमार जीटी रोड किनारे बाइक खड़ी कर मोबाइल पर बात कर रहे थे . अंधेरा का फायदा उठाते हुए उन्होंने मनोज कुमार से मोबाइल छीनने की कोशिश की जिसका उन्होंने विरोध किया . विरोध करने पर उन्होंने मनोज कुमार के सीने पर चाकू से वार कर दिया और मोबाइल लूट कर फरार हो गए. बहरहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद लूट गया मोबाइल और वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद हो गया है.
Input: Rakesh Chawla

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news