जेल जाने से डर नहीं लगता साहब, हम Bhagat Singh की औलाद- केजरीवाल का पलटवार
Advertisement

जेल जाने से डर नहीं लगता साहब, हम Bhagat Singh की औलाद- केजरीवाल का पलटवार

दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति 2021-22 की LG वीके सक्सेना ने CBI जांच की सिफारिश की है, जिसके बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केन्द्र सरकार पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि भाजपा मनीष सिसोदिया को फंसाने की कोशिश कर रही है. 

जेल जाने से डर नहीं लगता साहब, हम Bhagat Singh की औलाद- केजरीवाल का पलटवार

Arvind Kejriwal: केजरीवाल सरकार की नई आबकारी नीति 2021-22 की  उपराज्यपाल (Lieutenant Governor) वीके सक्सेना ने CBI जांच की सिफारिश की है, जिसके प्रभारी मंत्री मनीष सिसौदिया हैं. अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके केन्द्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि केन्द्र सरकार को द्वारा मनीष सिसोदिया को फंसाने की कोशिश की जा रही है. 

केजरीवाल सरकार की आबकारी नीति पर मोदी सरकार ने उठाए सवाल, होगी CBI जांच

सीएम केजरीवाल का पलटवार-

भगत सिंह को बताया अपना आदर्श 
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि- तुम्हें जेल से डर लगता होगा. तुम लोग सावरकर की औलाद हो, जिसने अंग्रेजों से माफी मांगी थी. हमें जेल से डर नहीं लगता. हम भगत सिंह को आदर्श मानने वाले लोह हैं, जिन्होंने अंग्रेजों के सामने झुकने से मना कर दिया और हंसते-हंसते फांसी पर लटक गए.

आम आदमी पार्टी के पीछे हाथ धोकर पड़ी है भाजपा
सीएम ने कहा कि भाजपा आम आदमी पार्टी के पीछे हाथ धोकर पड़ी है, उन्होंने पहले भी केस किए लेकिन सब छूट कर आ गए. पहले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया और अब मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करने जा रहे हैं. मैंने ये बात 3 महीने पहले ही बता दी थी. आम आदमी पार्टी वाले कट्टर ईमानदार हैं. हम पर कीचड़ उछाल कर यो लोग कहना चाहते हैं कि देखो यह भी हमारे जैसे हैं लेकिन लोग उन पर यकीन नहीं कर रहे.  

जबसे पंजाब में आम आदमी पार्टी जीती है पूरे देश के अंदर आप की आंधी आ रही है. आप पार्टी पूरे देश में फैल रही है, यह लोग उसको रोकना चाहते हैं, ये नहीं चाहते कि आम आदमी पार्टी पूरे देश में इनके टक्कर में खड़ी हो. 

सिंगापुर की सरकार ने हमें आमंत्रित किया, दिल्ली की पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है. अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रम्प की पत्नी भी दिल्ली सरकार के स्कूलों को देखना चाहती है. हर कोई अच्छी शिक्षा, अच्छा इलाज,  24 घंटे बिजली और सड़क पाना चाहता है. आप पार्टी देश को भ्रष्टाचार से मुक्त करके नंबर-1 बनाना चाहती है. इसलिए उसका फंसाया जा रहा है. 

Watch Live TV

Trending news