दिल्ली पुलिस पर गोली चलाने वाले के ग्रैंड वेलकम पर कपिल मिश्रा बोले- ऐसी मानसिकता को कुचल देंगे
Advertisement

दिल्ली पुलिस पर गोली चलाने वाले के ग्रैंड वेलकम पर कपिल मिश्रा बोले- ऐसी मानसिकता को कुचल देंगे

दिल्ली के 2020 उत्तर-पूर्वी दिल्ली में दंगों के दौरान मौजपुर इलाके में पुलिसकर्मी पर गोली चलाने वाले शाहरुख पठान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुलिस की मौजूदगी में शाहरुख पठान का किसी नामी हस्ती की तरह स्वागत किया जा रहा है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: जिस समाज में कानून व्यवस्था का मजाक उड़ाने वालों को सिर-आंखों पर बैठाया जाता है, वहां हम खुद जाने-अनजाने अपराध को बढ़ावा देने का काम करते हैं. ऐसी स्थिति में दोष किसे दिया जाए- पुलिस को, आम जनता को या अपराध की आड़ में राजनीति करने वाले नेताओं को. मन में यह सवाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर मन में उठ रहा है, जिसमें 2020 में दिल्ली में हुए दंगों के दौरान पुलिस पर गोली चलाने वाले आरोपी का किसी 'दूल्हे' की तरह स्वागत किया जा रहा है. हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है. भाजपा ने पुलिस पर बंदूक उठाने वालों को 'हीरो' बनाए जाने पर नाराजगी जाताई है. 

दरअसल दिल्ली के 2020 उत्तर-पूर्वी दिल्ली में दंगों के दौरान मौजपुर इलाके में पुलिसकर्मी पर गोली चलाने वाले शाहरुख पठान का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पुलिस की मौजूदगी में शाहरुख पठान का किसी नामी हस्ती की तरह स्वागत किया जा रहा है. इस दौरान शाहरुख ने भी टशन दिखाते हुए भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन किया.

WATCH LIVE TV

वीडियो 23 मई का है, जब वह 4 घंटे की कस्टडी पैरोल पर अपने बीमार पिता से मिलने के लिए अपने घर पहुंचा था. हालांकि समय पूरा होने के बाद पुलिस शाहरुख को वापस जेल ले गई. वीडियो वायरल होने के बाद इस पर लगे हाथ राजनीति भी शुरू हो गई. भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया- पुलिस पर बंदूक उठाने वाले को हीरो बनाया जा रहा है. दिल्ली में कई जगह मिनी पाकिस्तान बन चुके हैं. ये मानसिकता दिल्ली और देश की दुश्मन बन चुकी है. मैं साफ कहना चाहता हूं, हम दिल्ली वाले इन लोगों से डरते नहीं और इस मानसिकता को दिल्ली में कुचल दिया जाएगा.

Trending news