Greater Noida:आवासीय स्कीम में अप्लाई करने का एक और मौका, यमुना विकास प्राधिकरण ने बढ़ाई डेट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2370484

Greater Noida:आवासीय स्कीम में अप्लाई करने का एक और मौका, यमुना विकास प्राधिकरण ने बढ़ाई डेट

Greater Noida News: यमुना विकास प्राधिकरण द्वारा 5 जुलाई को लॉन्च की गई आवासीय स्कीम में आवेदन करने की आखिरी तारीख बढ़ गई है. अब 23 अगस्त तक इसके लिए आवेदन किए जा सकते हैं. 

Greater Noida:आवासीय स्कीम में अप्लाई करने का एक और मौका, यमुना विकास प्राधिकरण ने बढ़ाई डेट

Yieda House Project: यमुना विकास प्राधिकरण (Yamuna Authority) ने आवासीय स्कीम में आवेदन करने वाले लोगों को बड़ा तोहफा दिया है. 5 जुलाई को लॉन्च की गई आवासीय स्कीम में आवेदन की आखिरी तिथि 5 अगस्त थी, जिसे बढ़ाकर 23 अगस्त तक कर दिया गया है. इसके साथ ही लकी ड्रा की डेट भी बढ़ाई गई है. 20 सितंबर को होने वाले लकी ड्रा की डेट बढ़ाकर 10 अक्टूबर कर दी गई है. 

लोगों की सुविधा के लिए बदलाव
5 जुलाई को लॉन्च की गई आवासीय स्कीम के लिए लगातार लोगों के आवेदन मिल रहे थे. वहीं कुछ लोग आवेदन की आखिरी तिथि 5 अगस्त होने की वजह से परेशान थे, जिसकी वजह से सीईओ ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए लास्ट डेट बढ़ा दी है. 10 अक्टूबर को लकी ड्रा के माध्यम से भूखंड आवंटित किए जाएंगे. 

 ये भी पढ़ें-  Ghaziabad: UP सरकार की इस योजना से किसानों की चांदी, मिलेंगे 5 हजार करोड़ रुपये 

इन सेक्टर में मिलेंगे भूखंड
 यमुना विकास प्राधिकरण द्वारा 5 जुलाई को लॉन्च की गई आवासीय स्कीम में सेक्टर 16, 18, 20 और 22 डी में सात अलग अलग श्रेणियों में 361 भूखंडों पर योजना शुरू की. एक महीने में इसके लगभग 1 हजार फॉर्म बिक चुके हैं. यही नहीं इसके लिए आवेदन करने वाले लोगों ने पंजीकरण के दौरान जमा होने वाली 10 फीसदी राशि भी जमा कर दी है. आपको बता दें कि इस 10 प्रतिशत के लिए सभी वर्गों के लिए अलग-अलग मापदंड तैयार किए गए हैं. अब प्राधिकरण द्वारा इस योजना की आखिरी तारीख में इजाफा करने से ज्यादा लोग इस योजना का लाभ ले सकेंगे. 

लगातार हिट हो रहीं स्कीम
यमुना विकास प्राधिकरण द्वारा पिछले कुछ समय से एक के बाद एक कई हिट स्कीम लाई गई हैं, जो लोगों को काफी पसंद आ रही हैं. इसकी एक वजह नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट भी है. साथ ही यमुना प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी डॉक्टर अरुणवीर सिंह के प्रयासों से यमुना विकास प्राधिकरण को काफी फायदा हुआ है. 

 

Trending news