8 साल के मासूम ने कातिल "मां" की खोली पोल, आशिक के साथ मिलकर बहन का घोटा था गला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1301665

8 साल के मासूम ने कातिल "मां" की खोली पोल, आशिक के साथ मिलकर बहन का घोटा था गला

एक मां की काली करतूत का पर्दा फाश किया उसी के 8 साल बेटे ने, उसने बताया कि एक रात होटल में रुके और उनके साथ एक अंकल भी थे. अगले ही दिन महिला ने अपने साथी के साथ मिलकर अपनी मासूम सी बेटी को गला घोंटकर मार डाला. कातिल मां फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है और एक कातिल इस वक्त फरार है, जिसकी पुलिस लगातार तलाश कर रही है. 

8 साल के मासूम ने कातिल "मां" की खोली पोल, आशिक के साथ मिलकर बहन का घोटा था गला

कुलवंत सिंह/यमुनानगरः हरियाणा में स्थित यमुनानगर की रहने वाली मनिंदर कौर ने पंजाब के अमृतसर में बेटी की मौत की पूरी स्क्रिप्ट तैयार की और एक होटल में जाकर उसे अंजाम दिया. लेकिन, महिला की शातिर चाल कामयाब होती उससे पहले ही महिला को गांधी नगर पुलिस ओर सीआईए की टीम ने हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

क्या है पूरा माजरा इस रिपोर्ट में जानिए

जिसने जन्म दिया, जिसे अपने हाथों से पाल-पोसकर चलना सिखाया आज वहीं मां अपनी मासूम बेटी की कातिल बन गई. बिल्कुल ये सच है... एक मां आशिक के प्यार में इतनी पागल हो गई की उसने अपनी 5 साल की मासूम दीपजोत की बेरहमी से हत्या कर दी और कत्ल की शक की सुंई अपनी तरफ ना घूमे इसलिए एक चाल भी चली.

लेकिन, कातिल मां की चाल कुछ ही घंटों में बेनकाब हो गई. अब हम आपको सिलसेलवार तरीके से इस घटना से पर्दा उठाएंगे. दरअसल महिला 9 अगस्त को पति से लड़कर अपने दोनों बच्चों के साथ घर से निकल गई. अगले दिन पति ने यमुनानगर के गांधीनगर थाने में गुमशुदगी की रपट दर्ज कराई.

ये भी पढ़ेंः Sunday Rashifal: कजरी तीज पर इन उपाय से कुंवारी कन्याओं को मिलेगी मनचाहा वर, रखें इन बातों का ख्याल

लेकिन, 12 अगस्त को जब घरवालों को महिला की कातिलाना करतूत का पता चला तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. महिला मनिंदर के 8 साल के बेटे ने बताया कि वो एक रात होटल में रुके और उनके साथ एक अंकल (अजनबी व्यक्ति) था. अगले ही दिन यानी 11 अगस्त की सुबह महिला ने अपने साथी के साथ मिलकर अपनी मासूम सी बेटी को गला घोंटकर मार डाला.

महिला के किये की सजा तो कानून देगा, लेकिन जो इस महिला ने किया है वो ना सिर्फ शर्मसार करने वाला है बल्कि मां बेटे के रिश्तों से विश्वास को उठाने वाला भी है. ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या कोई प्यार में इतना अंधा हो सकता है कि वो अपने ही मासूम को मौत के घाट उतार सकता है. इस घटना ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया है.

Trending news