Yamunanagar News: प्लाईवुड फैक्ट्री में खाद की अवैध रूप से सप्लाई पर दो गुटों में विवाद, कई लोग हुए घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2303864

Yamunanagar News: प्लाईवुड फैक्ट्री में खाद की अवैध रूप से सप्लाई पर दो गुटों में विवाद, कई लोग हुए घायल

Yamunanagar Hindi News: अवैध रूप से किसानों का यूरिया खाद प्लाईवुड फैक्ट्री में पिछले काफी समय से धड़ल्ले से सप्लाई हो रहा है. इसको लेकर दो गुटों में विवाद बढ़ गया. जिससे कई लोग घायल हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

Yamunanagar News: प्लाईवुड फैक्ट्री में खाद की अवैध रूप से सप्लाई पर दो गुटों में विवाद, कई लोग हुए घायल

Yamunanagar News: यमुनानगर के गांव खजूरी में दो गुटों में लड़ाई होने के बाद सनसनी का माहौल गई. दो गुटों में आपसी रंजिश के चलते डंडे और तेजधार हथियार चलने से लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए. गंभीर रूप से घायल लोगों को यमुनानगर के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. 

सूत्रों के हवाले से खबर है कि अवैध रूप से किसानों का यूरिया खाद प्लाईवुड फैक्ट्री में पिछले काफी समय से धड़ल्ले से सप्लाई हो रहा है. इसको रोकने की कोशिश की गई तो विवाद बढ़ गया. बता दें कि खाद से जुड़ी आपसी रंजिश को लेकर दो गुटों में उस वक्त विवाद पैदा हो गया जब दोनों गुट आमने-सामने आ गए. इस विवाद के चलते आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हालांकि घायलों का कहना है कि वह अपने किसी काम से बाहर जा रहे थे तभी दूसरे पक्ष ने उनको रोक लिया. उनके साथ गाली-गलौज करने लगे. इसके बाद उनके हाथों में डंडे थे, जिससे उन्होंने उनकी गाड़ियों पर मारना शुरू कर दिया. गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए. वहीं कई लोग इस पूरे विवाद में घायल भी हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें: Gurugram: फैक्ट्री बस से कुचलकर मजदूर की मौत, भड़की हिंसा और पुलिसकर्मी हुए घायल

पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए घायलों को यमुनानगर के ट्रामा सेंटर में भेज दिया गया, जहां पर घायलों का इलाज जारी है. वहीं पुलिस भी पूरे मामले में गहनता से छानबीन कर रही है. जांच अधिकारी का कहना है कि उनको सिविल अस्पताल से सूचना प्राप्त हुई थी कि गांव खजूरी में दो पक्षों का झगड़ा हो गया है, जिसको लेकर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है और जांच जारी है .

हालांकि पूरे मामले में जिला परिषद के वाइस चेयरमैन का नाम सामने आ रहा है कि उन्होंने खाद को लेकर कई खाद माफिया से कमीशन की मांग की तो विवाद बढ़ने लगा. नौबत यहां तक आ गई कि लाठी-डंडे व तेजधार हथियार से कई लोग घायल हो गए.

INPUT: KULWANT SINGH

 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news