Yamunanagar News: ट्रक ने मारी बाइक में जोरदार टक्कर, कई हिस्सों में बंटा युवक का शरीर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1971200

Yamunanagar News: ट्रक ने मारी बाइक में जोरदार टक्कर, कई हिस्सों में बंटा युवक का शरीर

Yamunanagar News: हरियाणा के यमुनानगर में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि उसके शरीर के कई टुकड़े हो गए.

 

Yamunanagar News: ट्रक ने मारी बाइक में जोरदार टक्कर, कई हिस्सों में बंटा युवक का शरीर

Yamunanagar News: यमुनानगर के रादौर में एसके मार्ग पर छोटाबांस के पास हुई सड़क दुर्घटना में एक ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना भयानक था कि बाइक सवार व्यक्ति का शरीर कई हिस्सों में बंट गया. मृतक व्यक्ति की पहचान गांव पालेवाला के अनिल राणा के रूप में हुई है. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए यमुनानगर भेज आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: दिल्ली में जल्द आ सकते हैं इमरजेंसी जैसे हालात, बोलीं आतिशी, जानें वजह

 

ट्रक को लिया कब्जे में
जांच अधिकारी जसबीर सिंह ने बताया कि उन्हें एक्सीडेंट की सूचना मिली थी, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए यमुनानगर भेज दिया है. उन्होंने बताया कि मृतक व्यक्ति की पहचान गांव पालेवाला के अनिल राणा के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ट्रक ने मारी टक्कर
बता दें कि मृतक अनिल राणा आज अपनी बेटी को जेएमआईटी कॉलेज में छोड़ने के बाद वापस जा रहा था, जैसे ही वह त्रिवेणी चौक के पास पहुंचा तो पीछे से आ रहे एक ट्रक ने उसे कुचल दिया, जिससे अनिल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime News: प्रॉपर्टी को लेकर परिवार में चले लाडी डंडे, बीचबचाव करने गए शख्स की हुई मौत

 

लोग कर रहे रास्ते को फोरलेन करने की मांग
इस सड़क मार्ग पर वाहनों की आवाजाही बहुत है. बावजूद इस सड़क मार्ग को आज तक फोरलेन नहीं किया गया है, जिससे आए दिन हादसों में लोग अपनी जान गवा रहे हैं. ऐसे में स्थानीय लोगों ने इस सड़क मार्ग को फोरलेन किए जाने की मांग की है.

Input: Kulwant Singh

Trending news