Yamunanagar News: नायब सैनी को लेकर BJP की ट्रिक होगी नाकामयाब- कांग्रेस MLA रेनू बाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2171366

Yamunanagar News: नायब सैनी को लेकर BJP की ट्रिक होगी नाकामयाब- कांग्रेस MLA रेनू बाला

Yamunanagar News: कांग्रेस विधायक रेनू बाला ने  पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के 9 साल के कामकाज को फेलियर बताया. कहा कि हर वर्ग दुखी रहा. साथ ही कहा कि नायब सैनी को लेकर भाजपा ने जो ट्रिक चलाई है वह नाकामयाब होगी.

Yamunanagar News: नायब सैनी को लेकर BJP की ट्रिक होगी नाकामयाब- कांग्रेस MLA रेनू बाला

Yamunanagar News: हरियाणा सरकार में बदलाव के बाद विपक्ष सरकार पर जुबानी हमले लगातार बोल रहा है. साढोरा से कांग्रेस विधायक रेनू बाला ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. विधायक ने कहा कि बीजेपी जिस नियत से मुख्यमंत्री नायब सैनी को लेकर आई है, उस पर सवाल उठाए हैं. साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कामकाज को फेल बताया है.

पूर्व सीएम मनोहर लाल के 9 साल के कामकाज को फेलियर बताया
हरियाणा सरकार में बदलाव और जेजेपी से गठबंधन टूटने पर विपक्ष को लोकसभा चुनाव में दोनों ही दलों को बयानों के जरिये दबाने का मौका मिल गया है. साढोरा से कांग्रेस विधायक रेनू बाला ने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के 9 साल के कामकाज को फेलियर करार दिया है. रेनू बाला ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते मनोहर लाल ने सरपंच, पहलवान, आशा वर्कर, आंगनवाड़ी वर्कर, व्यापारी, किसान और मजदूर वर्ग के साथ भेदभाव किया है.

ये भी पढ़ें: Haryana कृषि मंत्री का पद मिलने के बाद कंवरपाल गुर्जर ने बताया अपना प्लान

आशा वर्कर, पहलवानों के साथ पूर्व मनोहर सरकार ने किया बद्धा मजाक 
बीजेपी सबका साथ सबके विकास की बात कहती है, लेकिन पूर्व मनोहर सरकार में आशा वर्कर, पहलवानों के साथ बद्धा मजाक किया गया. आशा वर्कर्स बहनों को पीटा गया, उन पर पानी की बौछारें की गई. किसानों को दिल्ली मजबूरन अपनी मांगों को लेकर बैठना पड़ा. साढोरा में भी मुख्यमंत्री रहते मनोहर लाल कई बड़ी घोषणाएं कर गए थे, लेकिन वह भी पूरी नहीं हो पाई.

भाजपा सरकार ने मुख्यमंत्री बदलकर खेला OBC कार्ड 
विधायक रेणु बाला ने कहा कि भाजपा सरकार ने मुख्यमंत्री बदलकर जो ओबीसी कार्ड खेला है, वह हरियाणा में सफल होने वाला नहीं है. क्योंकि बीजेपी सरकार की जो मनशा थी, वह हर व्यक्ति समझ चुका है. अब वह सरकार की बातों में आने वाला नहीं है.

INPUT: KULWANT SINGH

Trending news