बिल्डिंग में घुसा था युवक, चोरी के शक में पीट-पीटकर हत्या
Advertisement

बिल्डिंग में घुसा था युवक, चोरी के शक में पीट-पीटकर हत्या

पुलिस ने इस मामले में कुछ ही घंटों में बिल्डिंग मालिक समेत 5 को किया गिरफ्तार, मृतक के परिजनों का कहना है कि वह काम पर जाने के लिए घर से निकला था.

बिल्डिंग में घुसा था युवक, चोरी के शक में पीट-पीटकर हत्या

मुकेश राणा/दिल्ली: दिल्ली के बेगमपुर थाना क्षेत्र के दीप विहार में चोरी के शक में युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने घटना में शामिल पिता-पुत्र समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान शमशेर सिंह, रमन साहब, कुलविंदर सिंह, राय मान सिंह और तौसीफ खान के रूप में हुई है. पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त बांस के डंडे को भी जब्त कर लिया है.

ये भी पढें: दोषी राम रहीम पर 'मेहरबान' हुई हरियाणा सरकार, 1 महीने की पैरोल आज सुबह बाहर आए डेरा सच्चा प्रमुख

जिला पुलिस उपायुक्त प्रणव तायल ने कहा कि पुलिस को गुरुवार सुबह 7.17 बजे एक पीसीआर कॉल मिली थी, जिसमें बताया गया कि आदर्श अस्पताल दीप विहार के पास एक व्यक्ति बेहोशी की हालत में पड़ा है. जानकारी के तुरंत बाद एसीपी (ACP) बेगमपुर और एसएचओ (SHO) टीम सहित मौके पर पहुंचे, जहां एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के सामने करीब 28 साल का युवक मृत पड़ा हुआ था. मृतक के सिर, पैर और हाथ पर चोट के निशान मिले हैं. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया. लोगों से पूछताछ करने पर युवक की पहचान संजय उर्फ प्रताप के रूप में हुई. परिजनों के अनुसार घर से काम पर जाने के लिए निकला था. पुलिस ने वारदात वाली जगह पर जब जांच की तो निर्माणाधीन बिल्डिंग की छत पर खून के धब्बे मिले. 

मामले में चौकीदार और बिल्डिंग मालिक से पूछताछ की गई, जिनसे पता चला कि युवक संजय चोरी के मकसद से बिल्डिंग में घुसा था. इसको मौके पर ही चोरी करने से पहले ही पकड़ लिया था. संजय को मालिक शमशेर सिंह और उनके बेटे और अन्य रिश्तेदारों ने डंडों और लात घुसों से बेरहमी से पीटा था. संजय की अधमरी हालत करने के बाद सभी मौके पर से फरार हो गए थे. पुलिस ने फरार आरोपियों के ठिकानों पर छापेमारी कर उनको भी गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में शमशेर सिंह बिल्डिंग का मालिक है. रमन उसका बेटा है. वह स्टील बॉक्स बनाया करता है. कुलविंदर सिंह और राय मान सिंह भी बाप-बेटे हैं. दोनों पानी की सप्लाई करते हैं, जबकि तौसिफ चौकीदारी करता है.

WATCH LIVE TV

Trending news