Delhi News: युवक की चाकू गोदकर हत्या, अर्धनग्न हालत में मिला शव, पुलिस ने सुलझाया केस
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2020536

Delhi News: युवक की चाकू गोदकर हत्या, अर्धनग्न हालत में मिला शव, पुलिस ने सुलझाया केस

Delhi Crime News: दिल्ली में आए दिन कुछ न कुछ दिल दहला देने वाले वारदात होते ही रहते हैं. वेलकम थाने से कुछ दूरी पर एक युवक की चाकू गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपियों को अपने गिरफ्त में ले लिया है. 

Delhi News:  युवक की चाकू गोदकर हत्या, अर्धनग्न हालत में मिला शव, पुलिस ने सुलझाया केस

Delhi News: उत्तर-पूर्वी दिल्ली के वेलकम थाने से चंद कदमों की दूरी पर एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान विजय (26) के रूप में हुई है. सुबह अर्द्धनग्न हालत में उसका शव सामुदायिक केंद्र वेस्ट गोरख पार्क के पास पड़ा मिला. उसका गला रेतने के अलावा शरीर पर चाकू से कई वार किए गए थे. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद शव कब्जे में लेकर मोर्चरी भेजा दिया.  क्राइम टीम के अलावा एफएसएल ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं.  मामले की जांच कर रही पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सीसीटीवी से कुछ संदिग्धों की पहचान हुई है. उनकी तलाश में छापेमारी की गई और दो आरोपियों को पकड़ लिया गया.

पुलिस उपायुक्त डॉ.जॉय टिर्की ने कही ये बात
उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त डॉ.जॉय टिर्की ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब 7.55 बजे वेलकम थाना पुलिस की टीम को सूचना मिली कि वेस्ट गोरख पार्क के पास सामुदायिक केंद्र के सामने एक युवक का शव पड़ा है.  सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. क्राइम टीम को भी मौके पर बुला गया. शुरुआत में पुलिस को मृतक के पास से उसकी पहचान का कोई कागज बरामद नहीं हुआ था. दिन में उसकी पहचान पुराना सीलमपुर निवासी विजय के रूप में हुई. विजय अपने बीबी और बहनों के साथ पुराना सीलमपुर में रहता था.

आरोपियों की पहचान हो गई है
परिजनों ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात को वह किसी काम से बाहर जाने की बात कर निकला था. इसके बाद वह वापस नहीं लौटा. परिजन उसकी तलाश करते रहे. इस बीच दिन में उसकी मौत का पता चला. फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है, जिन्होंने विजय की हत्या की थी. आरोपियों की पहचान शहजाद उम्र 20 वर्ष और ताहिर उम्र 36 वर्ष के रूप में हुई है. 

ये भी पढे़ंं- पत्नी और मां के खाते में बैंक के 28 करोड़ रुपये ट्रांसफर कर सहायक मैनेजर फरार

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने घटनास्थल से गुजरते हुए सभी संदिग्ध वाहनों की जांच की, वहीं टीम ने एक ई-रिक्शा पर भी ध्यान रखा. टीम आगे बढ़ी और जल्द ही संदिग्ध ई-रिक्शा की पहचान की और पाया कि शहजाद नाम का व्यक्ति इसे चला रहा था. शहजाद को पकड़ लिया गया है. लगातार पूछताछ के दौरान वह टूट गया और स्वीकार किया कि वह अपने दोस्त ताहिर के साथ ई-रिक्शा में था, जिसमें वह सीलमपुर चौक से एक यात्री (यानी मृतक) को ले गए थे. जनता फ्लैट वेलकम के रास्ते में उन्होंने सामुदायिक भवन के पास एक गली में ई-रिक्शा रोका और मृतक को चाकू से डराकर उसका मोबाइल फोन और 400 रुपये लूट लिए. जब उसने विरोध किया तो उन्होंने उसे धक्का देकर बाहर निकालने से पहले उसकी छाती और गर्दन पर चाकू से वार किया. लूटा हुआ मोबाइल फोन और सिम कार्ड आरोपियों द्वारा पहने गए खून से सने कपड़े और अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल किया गया ई-रिक्शा सभी आरोपियों के पास से बरामद कर लिया गया है. 

Input- Rakesh kumar

Trending news