गोवा से मुंबई पहुंचीं दीपिका पादुकोण, कल NCB के सवालों का देंगी जवाब

दीपिका पादुकोण को NCB ने शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया है. NCB के सवालों का जवाब देने के लिए दीपिका गोवा से मुंबई अपने घर पहुंच गई हैं. 

गोवा से मुंबई पहुंचीं दीपिका पादुकोण, कल NCB के सवालों का देंगी जवाब
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को समन जारी किया गया है. उन्हें NCB ने शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया है. NCB के सवालों का जवाब देने के लिए दीपिका गोवा से मुंबई अपने घर पहुंच गई हैं. इससे पहले दीपिका ने मुंबई आने के लिए अपने प्लान में आज एक-दो नहीं बल्कि चार बार बदलाव किए. 

बता दें कि पहले दीपिका पादुकोण 12 बजे गोवा के होटल से निकले वाली थीं. उसके बाद डेढ़ बजे का टाइम फिक्स किया गया, बाद में ढाई बजे दीपिका के गोवा एयरपोर्ट पहुंचने की खबर आई लेकिन दीपिका ने एयरपोर्ट जाने के बजाय हाईवे का रूट ले लिया.  

ये भी पढ़ें- ड्रग्स केस: Kangana Ranaut ने फिर बोला बॉलीवुड पर हमला, वायरल हुआ ये ट्वीट

लीगल टीम से दीपिका ने ली राय
दीपिका अपनी एक आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा में थीं. उनके साथ सिद्धान्त चतुवेर्दी और अनन्या पांडे भी गोवा में थे. सूत्रों ने बताया कि गुरुवार को दीपिका ने रिसॉर्ट में अपनी लीगल टीम के लोगों से भी बात की. 

वॉट्सऐप चैट से हुआ खुलासा
बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में कथित तौर पर एक्ट्रेस और उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच 2017 की वॉट्सऐप चैट का मामला सामने आया है, जिसमें दोनों कथित तौर पर प्रतिबंधित पदार्थों की चर्चा कर रहीं थीं. 

शुक्रवार को NCB के सामने पेश होंगी दीपिका
दीपिका पादुकोण को शुक्रवार को मुंबई में एनसीबी अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है. वहीं अभिनेत्री सारा अली खान को भी एनसीबी ने बुलाया था. वह भी गोवा में छुट्टियां मना रही थीं और गुरुवार को मुंबई मुंबई पहुंच गईं. सारा और श्रद्धा कपूर को शनिवार को एनसीबी ऑफिस में पेश होना है. 

ये भी देखें-