जम्मू-कश्मीर में जैश के तीन आतंकवादी ढेर, घाटी में सुरक्षा बलों का अभियान जारी
Advertisement
trendingNow1969680

जम्मू-कश्मीर में जैश के तीन आतंकवादी ढेर, घाटी में सुरक्षा बलों का अभियान जारी

Encounter between militants and security forces in south Kashmir: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. इस बीच तीन आतंकवादियों के मारे जाने की खबर सामने आई है.

फाइल फोटो (PTI)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के पुलवामा जिले में शनिवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. जम्मू-कश्मीर पुलिस (J&K Police) अधिकारियों ने इस एनकाउंटर (Encounter) की पुष्टि की है. 

  1. जम्मू-कश्मीर में फिर आतंकी मुठभेड़
  2. जैश के तीन आंतकी ढेर होने की खबर
  3. भारतीय सुरक्षा बलों का अभियान जारी

सुरक्षा बलों से मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद (JeM) से जुड़े तीन आतंकी मारे गए हैं. हालांकि अभी उनकी पहचान नहीं हो पाई है. 

नागबेरान में अभियान जारी

दरअसल आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर (South Kashmir) के नागबेरान त्राल (Nagbaeran Tral) स्थित वन क्षेत्र (Forest Area) में काफी ऊंचाई वाले इलाके में घेराबंदी करते हुए अपना तलाशी अभियान (Search Operation) चलाया. सीनियर पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ अभी जारी है.

fallback

ये भी पढ़ें- Taliban ने Haqqani नेटवर्क को सौंपी सुरक्षा की कमान, जानिए दुनिया के लिए खतरा क्यों

VIDEO

पाकिस्तान की नापाक करतूत जारी

देश में आजादी का त्योहार के शांतिपूर्वक संपन्न होने के बावजूद पाकिस्तान की नापाक करतूतें जारी हैं. बीती 19 अगस्त की तारीख को जम्मू-कश्मीर के राजौरी में बृहस्पतिवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में थलसेना का एक जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) शहीद हो गया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने थानामंडी क्षेत्र में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद एक तलाश अभियान शुरू हुआ था. 

(इनपुट पीटीआई से)

LIVE TV

 

Trending news