स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने के लिए आया पूरा परिवार गायब, सच्चाई जानकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement

स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने के लिए आया पूरा परिवार गायब, सच्चाई जानकर रह जाएंगे हैरान

विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को देखने के लिए हर रोज देश-विदेश से सैलानी आते हैं. ऐसे में इस जगह से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है.

फाइल फोटो

वडोदरा: विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी (Statue Of Unity) को देखने के लिए हर रोज देश-विदेश से सैलानी आते हैं. ऐसे में इस जगह से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां घूमने के लिए आया एक पूरा परिवार ही अचानक कहीं गायब हो गया. इसके बाद अन्य परिजनों ने इस मामले की शिकायत केवड़िया पुलिस थाने में दर्ज कराई. 

वडोदरा के नवापुरा इलाके में एस.आर.पी. ग्राउंड के पीछे रहने वाला परमार परिवार अपनी कार में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी देखने आया था. इस परिवार में कल्पेश परमार, उनकी पत्नी तृप्ति परमार, माता उषा परमार और 9 साल का बेटा और 7 साल की बेटी शामिल थे. ये लोग 29 फरवरी को घूमने के लिए आए थे और शाम को फेसबुक पर फोटो भी अपलोड की थीं लेकिन काफी समय गुजरने के बाद भी ये परिवार अपने घर नहीं पहुंचा. 

ये भी पढ़ें: क्या आप जानते हैं कि स्टैच्यू ऑफ यूनिटी की सबसे छोटी प्रतिमा कहां है?

पुलिस ने इस परिवार को ढूंढने के लिए मोबाइल लोकेशन और GPS सर्विलांस की मदद ली, जिसके बाद पुलिस ने कहा कि परमार परिवार डभोई की जयवीर होटल में रात्रि का भोजन करने के बाद वडोदरा की तरफ गया था लेकिन ये परिवार फिर वापस डभोई की तरफ मुड़ गया. जिसके बाद पुलिस ने कार के शंकरपुरा ब्रांच केनाल में गिरी होने का अनुमान जताया. 

जब जांच शुरू की गई तो परिवार और उनकी कार कैनाल में मिली. लेकिन तृप्ति परमार अभी तक नहीं मिली हैं. पुलिस उनके शव को ढूंढने की कोशिश कर रही है. अब इस मामले को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं कि आखिर एक हंसते-खेलते परिवार के साथ ये घटना कैसे हुई. पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है. 

Trending news