Extortion Case: 8 घंटे तक पूछे गए जैकलीन से सवाल, जवाबों से संतुष्ट नहीं है दिल्ली पुलिस, फिर हो सकती है पूछताछ
Advertisement

Extortion Case: 8 घंटे तक पूछे गए जैकलीन से सवाल, जवाबों से संतुष्ट नहीं है दिल्ली पुलिस, फिर हो सकती है पूछताछ

Delhi Police News: जैकलीन फर्नांडिस कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के मामले के सिलसिले में बुधवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के सामने पेश हुईं. अधिकारियों ने बताया कि श्रीलंका की नागरिक जैकलीन तीसरा समन जारी होने के बाद जांच में शामिल हुईं.

Extortion Case: 8 घंटे तक पूछे गए जैकलीन से सवाल, जवाबों से संतुष्ट नहीं है दिल्ली पुलिस, फिर हो सकती है पूछताछ

Jacqueline Fernandez questioned: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और पिंकी ईरानी (Pinky Irani) के जवाबों से संतुष्ट नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बयानों में पुलिस ने विसंगतियां पाई हैं. जैकलीन को फिर से कब बुलाना है, यह तय करने से पहले वरिष्ठ अधिकारी एक्ट्रेस के बयानों को लेकर पर आपस में चर्चा करेंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले दौर की पूछताछ के दौरान, दिल्ली पुलिस को उनके जवाबों में विसंगतियां मिलीं और दोनों का फिर से सामना कराए जाने की संभावना है. शुरुआत में पिंकी ईरानी और जैकलीन फर्नांडीज के बयान अलग-अलग दर्ज किए गए, फिर मामले में और स्पष्टता लाने के लिए उनका आमना-सामना कराया गया और एक साथ पूछताछ की गई. जैकलीन से करीब 8 घंटे तक पूछताछ की गई.

तीसरा समन पेश होने के बाद पेश हुईं जैकलीन
बता दें जैकलीन फर्नांडिस कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी के मामले के सिलसिले में बुधवार को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के सामने पेश हुईं. अधिकारियों ने बताया कि श्रीलंका की नागरिक जैकलीन तीसरा समन जारी होने के बाद जांच में शामिल हुईं.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अभिनेत्री के संग पिंकी ईरानी थीं. ईरानी ने ही फर्नांडीज़ का चंद्रशेखर से कथित रूप से परिचय कराया था. बता दें ‘हाउजफुल 3’ एक्ट्रेस से सोमवार को जांच में शामिल होने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने पहले से तय प्रतिबद्धाताओं का हवाला दिया और अन्य तारीख देने की गुजारिश की थी.

इस महीने के शुरुआत में बॉलीवुड की अन्य अभिनेत्री नोराह फतेही से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने इस मामले में छह-सात घंटे तक पूछताछ की थी और उनका बयान दर्ज किया था. नोराह से पहले भी पूछताछ की गई थी.

जेल में है चंद्रशेखर
चंद्रशेखर फिलहाल जेल में है. उस पर रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी करने का आरोप है. इसमें फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह भी शामिल हैं.

ईडी ने 17 अगस्त को दायर किए आरोप पत्र में चंद्रशेखर से जुड़े कई करोड़ रुपये के धनशोधन मामले में फर्नांडिस को आरोपी के तौर पर नामज़द किया है. ईडी के मुताबिक, फतेही और फर्नाडिस ने चंद्रशेखर से महंगी कारें और अन्य तोहफे लिए थे.

(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)

Trending news