Farmers Protest: संजय राउत ने साधा सरकार पर निशाना, कहा- 'विरोध करने वालों पर दर्ज किए जा रहे झूठे मामले'
Advertisement

Farmers Protest: संजय राउत ने साधा सरकार पर निशाना, कहा- 'विरोध करने वालों पर दर्ज किए जा रहे झूठे मामले'

संजय राउत ने ट्रैक्‍टर परेड हिंंसा पर भी सवाल उठाया और पूछा कि यह सार्वजनिक किया जाना चाहिए कि किसने लाल किले पर चढ़कर हंगामा खड़ा किया, वह किसके करीब है. 

राज्‍य सभा सांसद संजय राउत (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने शुक्रवार को ऐसे लोगों के खिलाफ झूठे मामले दर्ज करने के लिए सरकार को फटकार लगाई है, जो विरोध जता रहे हैं.  राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव के दौरान उन्होंने यह बात रखी. 

देशद्रोह के मामलाें पर उठाए सवाल  

किसानों (Farmers Protest) के मुद्दे पर बात करते हुए राउत ने कहा, 'सांसद, पत्रकारों पर देशद्रोह के मामले दर्ज किए जा रहे हैं. आप इनके साथ किस तरह का व्यवहार कर रहे हैं. '

राउत ने एक जाने-माने पत्रकार के व्हाट्सएप चैट के सार्वजनिक हो जाने का भी मुद्दा उठाया. 

उन्होंने कहा कि उन्होंने (पत्रकार) ऑफिशियल सीक्रेट्स एक्ट का उल्लंघन किया है.  उन्होंने सरकार पर सवाल उठाते हुए पूछा कि आप इनके खिलाफ कौन सा मामला दर्ज करने वाले हैं. यह राष्ट्रीय सुरक्षा का मामला है. 

ट्रैक्‍टर परेड हिंसा पर साधा निशाना 

गणतंत्र दिवस के दौरान देश में हुई घटना पर उन्होंने कहा, 'यह सार्वजनिक किया जाना चाहिए कि किसने लाल किले पर चढ़कर हंगामा खड़ा किया, वह किसके करीब है और क्यों उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई.'

राउत ने यह भी कहा कि कंगना रनौत को किस बात की इतनी छूट मिलती है.  इससे पहले सीपीआई के राज्यसभा सांसद बिनॉय विश्वम ने भी किसानों के मुद्दे पर सरकार की आलोचना कर चुके हैं.

Trending news