Zomato के डिलिवरी मैन पर ऐसे 'मेहरबान' हुए खाने के शौकीन, दिया शानदार गिफ्ट
Advertisement
trendingNow1924823

Zomato के डिलिवरी मैन पर ऐसे 'मेहरबान' हुए खाने के शौकीन, दिया शानदार गिफ्ट

जोमैटो के डिलिवरी मैन (Zomato delivery boy) को हैदराबाद में खाने के शौकीनों ने मोटरसाइकिल गिफ्त की है. डिलिवरी बॉय B.Tech थर्ड ईयर का स्टूडेंट है और पिता मोची का काम करते हैं.

 

Zomato का डिलिवरी बॉय अकील, जो बीटेक का छात्र भी है.

हैदराबाद: हैदराबाद में एक खाने के शौकीन को जब पता चला कि जोमैटो का डिलिवरी मैन साइकिल से पार्सल पहुंचाता है, क्योंकि वह मोटरसाइकिल खरीदने की स्थिति में नहीं है तो उसने शानदार गिफ्ट दे दिया. मदद का हाथ बढ़ाते हुए हैदराबाद में खाने के शौकीन ने जोमैटो (Zomato) के डिलिवरी मैन मोहम्मद अकील को मोटरसाइकिल खरीद कर गिफ्ट कर दी ताकि उसे अब साइकिल पर न चलना पड़े. 

बारिश में भीगता हुआ आया था डिलिवरी मैन

अकील 14 जून को ऑर्डर की डिलिवरी करने एक ग्राहक रुबिन मुकेश के घर गया. अपने घर से नीचे जब वह ऑर्डर लेने गये तो उन्होंने पाया कि अकील मोटरसाइकिल के बदले साइकिल चला रहा है. आईटी प्रोफेशनल मुकेश ने बताया, 'उसने मुझे नीचे आकर ऑर्डर की डिलिवरी लेने के लिये कहा. जब मैं नीचे गया तो मैंने देखा वह बारिश में साइकिल चलाता हुआ केवल बीस मिनट में मेरे पास आया था.' उन्होंने बताया, 'मैंने उसकी एक तस्वीर एक सोशल मीडिया ग्रुप में शेयर की और उसके सदस्यों ने इस पर कमेंट किए और कहा कि अकील के लिये कुछ करना चाहिये.' 

यह भी पढ़ें; ऑनलाइन हो रही थी लड़कियों की 'बुकिंग', इस तरह हुआ सेक्स रैकेट का खुलासा 

B.Tech थर्ड ईयर का है स्टूडेंट

ग्रुप के सदस्यों ने एक बाइक के लिये फंड इकठ्ठा करने का निर्णय किया ताकि काम के प्रति उसका समर्पण देखते हुये डिलिवरी मैन को गिफ्ट में यह दिया जा सके. मुकेश ने बताया कि फेसबुक (Facebook) पर खाने के शौकीनों के ग्रुप में अकील की कहानी 14 जून को पोस्ट की गई और मोटरसाइकिल के लिये जरूरी 65 हजार रुपये के बदले 73 हजार रुपये जमा हो गये. उन्होंने बताया कि 18 जून को बाइक के साथ अकील को हेलमेट, ​सैनिटाइजर, रेनकोट और मास्क दिये गये. 21 साल का अकील B.Tech कर रहा है और वह थर्ड ईयर का स्टूडेंट है. उसके पिता एक मोची हैं. अकील ने कहा, 'मैं आप सबका शुक्रिया अदा करता हूं.'

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news