आगरा: इस खास वजह से रैंप वॉक करती दिखीं गाजियाबाद की ADM ऋतु सुहास, पति हैं नोएडा के DM
Advertisement

आगरा: इस खास वजह से रैंप वॉक करती दिखीं गाजियाबाद की ADM ऋतु सुहास, पति हैं नोएडा के DM

नोएडा के डीएम सुहास एलवाई (Suhas LY) की पत्नी और गाजियाबाद की ADM ऋतु सुहास (Ritu Suhas) आगरा में एक फैशन शो के दौरान रैंप वॉक करती नजर आईं.

फाइल फोटो

आगरा: उत्तर प्रदेश (UP) सरकार की तेज तर्रार अधिकारी और गाजियाबाद (Ghaziabad) कलेक्‍ट्रेट में आगे-पीछे अर्दली और सुरक्षा घेरे में रहने वालीं एडीएम रितु सुहास (Ritu Suhas) की तस्‍वीरें एक अलग अंदाज में  इंटरनेट पर छाई हैं. दरअसल खादी को प्रोत्‍साहन (Khadi Promotion) देने के लिए एडीएम रितु सुहास ने आगरा (Agra) में आयोजित फैशन शो में भाग लिया और वो शो स्‍टॉपर भी रहीं.

  1. रैंप पर उतरीं गाजियाबाद की एडीएम 
  2. फैशन शो में शामिल हुईं ऋतु सुहास
  3. आगरा में हुआ था शो का आयोजन

हम प्रमोट नहीं करेंगे तो कौन करेगा: ADM

इस कार्यक्रम को लेकर ऋतु सुहास ने कहा कि, 'केंद्र सरकार और यूपी की सरकार खादी को बढ़ावा देने की जो कोशिश कर रही है उसे ध्यान में रखते हुए खादी से बने कपड़ों के लिए फैशन शो का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम का मकसद खादी को लोगों की नजर में लाना है ताकि अपने कल्चर के प्रति लोग आकर्षित हों.'

ऋतु ने कहा कि 'खादी का मतलब सिर्फ कुर्ता, पायजामा ही नहीं बल्कि आज जिस तरह के भी ड्रेस चाहिए, वो सब मौजूद हैं. अगर हम खुद को प्रमोट नहीं करेंगे तो हमें कौन प्रमोट करेगा? पूरी दुनिया में खादी प्रसिद्ध है तो हम इससे क्यों भागें?'

ये भी पढ़ें- MP: 'नवाज शरीफ' ने मोदी-शाह-योगी पर की थी विवादित टिप्पणी, गिरफ्तारी के लिए रवाना हुई पुलिस

fallback

कौन हैं ऋतु सुहास?

ऋतु सुहास यूपी सरकार में PCS अधिकारी हैं जो इस वक्त ADM गाजियाबाद के पद पर कार्यरत है. ऋतु ने साल 2003 में पीसीएस एग्जाम पास किया था. नोएडा के डीएम सुहास एल वाई की पत्नी ऋतु सुहास मिसेज इंडिया-2019 का खिताब भी जीत चुकी हैं. उत्तर प्रदेश खादी ग्राम उद्योग को बढ़ावा देने के लिए ऋतु सुहास ने खूब प्रचार प्रसार किया है और इससे पहले भी वो कई बार रैंप पर वॉक करती नजर आ चुकी हैं.

LIVE TV

Trending news