Hardik Patel: आज बीजेपी का दामन थामेंगे हार्दिक पटेल, कहा- राष्ट्र सेवा के काम में पीएम मोदी का बनूंगा सिपाही
Advertisement

Hardik Patel: आज बीजेपी का दामन थामेंगे हार्दिक पटेल, कहा- राष्ट्र सेवा के काम में पीएम मोदी का बनूंगा सिपाही

Hardik Patel Join BJP: गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज बीजेपी में शामिल होंगे. उन्होंने हाल ही में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया है. वो 11 बजे बीजेपी के ऑफिस कमलम पहुंचेंगे और पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे.

Hardik Patel: आज बीजेपी का दामन थामेंगे हार्दिक पटेल, कहा- राष्ट्र सेवा के काम में पीएम मोदी का बनूंगा सिपाही

Hardik Patel Join BJP: गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज बीजेपी में शामिल होंगे. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि वो राष्ट्र सेवा के काम के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सिपाही बनकर काम करेंगे. उन्होंने हाल ही में कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया है. वो 11 बजे बीजेपी के गांधीनगर ऑफिस कमलम पहुंचेंगे और पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे. बीजेपी ज्वॉइन करने से पहले हार्दिक पटेल ने पूजा अर्चना की. उन्होंने कहा कि मैं नए अध्याय की शुरुआत की है. मैंने पद का लालच कभी नहीं किया.

ट्वीट कर कही ये बात

हार्दिक पटेल ने ट्वीट करते हुए बीजेपी ज्वॉइन करने की बात कही. उन्होंने लिखा, 'राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित और समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं. भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूंगा.

हाल ही में कांग्रेस से दिया है इस्तीफा

बता दें कि हाल ही में हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दिया है. उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक चिट्ठी भी शेयर की थी. सोनिया गांधी को लिखी इस चिट्ठी में हार्दिक ने कहा था, 'यह 21वीं सदी है और भारत विश्व का सबसे युवा देश है. देश के युवा एक सक्षम और मजबूत नेतृत्व चाहते हैं. पिछले लगभग 3 सालों में मैंने यह पाया है कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ विरोध की राजनीति तक सीमित रह गई है, जबकि देश के लोगों को विरोध नहीं, एक ऐसा विकल्प चाहिए जो उनके भविष्य के बारे में सोचता हो, देश को आगे ले जाने की क्षमता रखता हो.'

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

हार्दिक पटेल ने हाल में एक अन्य ट्वीट करके भी कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा,  'मैंने पहले भी कहा था कि कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करती हैं.' उन्होंने आगे कहा, 'मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूं कि आपको भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी है? हिंदुओ से क्यों इतनी नफरत?'

LIVE TV

Trending news