Gujarat: Shamlaji Mandir में छोटे कपड़े पहनकर आने वालों को नहीं मिलेगा प्रवेश
Advertisement
trendingNow1868867

Gujarat: Shamlaji Mandir में छोटे कपड़े पहनकर आने वालों को नहीं मिलेगा प्रवेश

Shamlaji Mandir ban short dress: गुजरात के अरवल्ली जिले के शामलाजी मंदिर (Shamlaji Mandir) ट्रस्ट ने छोटे कपड़े पहनने वाले यात्रियों को प्रवेश की अनुमति ना देने का फैसला किया है.

शामलाजी मंदिर (फाइल फोटो)

अहमदाबाद: फटी जींस पहनने वाली महिलाओं पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath Singh Rawat) की टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है. इस बीच गुजरात के एक मंदिर ने आदेश जारी कर छोटे कपड़े पहनकर आने वालों के प्रवेश पर रोक लगा दी है. अगर कोई छोटे कपड़े पहनकर आता है तो उन्हें पीतांबर पहनने के बाद ही प्रवेश की अनुमति होगी.

छोटे कपड़े-बरमूडा पहनने वालों को एंट्री नहीं

गुजरात के अरवल्ली जिले के शामलाजी मंदिर (Shamlaji Mandir) ट्रस्ट ने छोटे कपड़े पहनने वाले यात्रियों को प्रवेश की अनुमति ना देने का फैसला किया है. ट्रस्ट ने कहा कि मंदिर में छोटे कपड़े पहनकर जाने पर प्रतिबंध लगाया है. मंदिर में छोटे कपड़े पहनकर आने वालों को पीतांबर पहनने के बाद ही प्रवेश की अनुमति होगी.

मंदिर ट्रस्ट ने लगाया बोर्ड

इसके साथ ही शामलाजी मंदिर ट्रस्ट (Shamlaji Mandir Trust) ने मंदिर के बाहर एक बोर्ड भी लगाया है और इस बात की जानकारी दी है. बोर्ड पर लिखा है, 'दर्शन के लिए आने वाले भाइयो ओर बहनों से विनती है कि छोटे कपड़े और बरमूडा पहनकर मंदिर में प्रवेश नहीं मिलेगा. मंदिर में मास्क पहनना जरूरी है.'

fallback

श्रीकृष्ण के श्यामल स्वरूप के नाम पर प्रसिद्ध है मंदिर

बता दें कि शामलाजी मंदिर (Shamlaji Mandir) गुजरात के अरवल्ली जिले में स्थित प्रसिद्ध मंदिर है. शामलाजी मंदिर श्रीहरि के आठवें अवतार श्रीकृष्ण के श्यामल स्वरूप के नाम पर प्रसिद्ध है.  यह पवित्र मंदिर मेशवो नदी के श्याम सरोवर के साथ अरावली पर्वत श्रृंखला की पहाड़ियों पर स्थित है.

VIDEO

(इनपुट- नील)

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news