Gurugram: बच्चों के सामने महिला ने Engineer पति पर किए चाकू से वार, ज्यादा खून बह जाने से मौत
Advertisement

Gurugram: बच्चों के सामने महिला ने Engineer पति पर किए चाकू से वार, ज्यादा खून बह जाने से मौत

दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) में 39 साल के इंजीनियर (Engineer) की चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. अपने सामने पिता का मर्डर होते देख वहां मौजूद दोनों बच्चे सहम गए.

प्रतीकात्मक तस्वीर

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे गुरुग्राम (Gurugram) में 39 साल के इंजीनियर (Engineer) की चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. हत्या का आरोप इंजीनियर की पत्नी (Wife) पर लगा है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त महिला ने अपने पति की हत्या की, उस दौरान दोनों बच्चे भी घर में मौजूद थे और मां का रौद्र रूप देख बुरी तरह डरे हुए थे.

  1. ज्योति पार्क कॉलोनी में रहता था कपल
  2. अक्सर शुक्रवार को घर आते थे
  3. छाती में चाकू लगने से हुई मौत

ज्योति पार्क कॉलोनी में रहता था कपल

गुरुग्राम (Gurugram) के एसपी क्राइम प्रीत पाल सिंह ने बताया कि शहर की ज्योति पार्क कॉलोनी से पति-पत्नी में झगड़े की सूचना मिली थी. पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि पीड़ित को अस्पताल ले जाया जा चुका है. इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची तो वहां पीड़ित की मौत की सूचना मिली. इस मामले में मृतक सचिन के भाई नीरज ने अपनी भाभी गुंजन के खिलाफ मर्डर (Murder) की शिकायत दर्ज करवाई है.

अक्सर शुक्रवार को घर आते थे

एसपी ने बताया कि शिकायत के मुताबिक सचिन इंजीनियर (Engineer) थे और अक्सर शुक्रवार को घर आते थे और रविवार को काम पर चले जाते थे. जब वे घर पर होते थे तो उनकी पत्नी गुंजन उनसे लगातार झगड़ा करती थीं. रविवार को जब सचिन अपने घर थे तो दोनों बच्चों के सामने गुंजन ने फिर उनसे झगड़ा शुरू कर दिया. इसी दौरान गुंजन ने रसोई घर में से चाकू निकाल लिया और सचिन पर हमला कर दिया.

छाती में चाकू लगने से हुई मौत

शिकायत के मुताबिक जब सचिन ने खुद को बचाने की कोशिश की तो गुंजन ने उनकी छाती में चाकू से वार कर दिया. मां का यह खतरनाक रूप देख घर में मौजूद दोनों बच्चे बुरी तरह सहम गए. छाती में चाकू लगते ही सचिन नीचे गिर गए और उनके सीने से खून बहने लगा. किसी तरह यह जानकारी सचिन के भाई नीरज को लगी. वे मौके पर पहुंचे और अपने भाई को तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां अधिक खून बह जाने की वजह से सचिन ने दम तोड़ (Murder) दिया.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में शर्मसार हुए रिश्ते! मां ने प्रेमी के साथ मिलकर लाडले को उतारा मौत के घाट

मृतक की बहनों ने की ये मांग

अपने भाई की मौत के बाद सचिन की दोनों बहनों रेशमा और शिल्पी ने न्याय की गुहार लगाई है. दोनों बहनों ने गुंजन की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने कहा कि गुंजन ने जो किया, उसके लिए दंडित किया जाए. वहीं पड़ोसियों का कहना है कि सचिन सौम्य स्वभाव के व्यक्ति थे. वे जब भी घर आते थे तो दोनों पति-पत्नी में अक्सर झगड़ा होता था. इस दौरान गुंजन के चिल्लाने की तो खूब आवाज आती थी लेकिन सचिन की आवाज कभी नहीं सुनी.

LIVE TV

Trending news