सीमा हैदर क्या वापस चली गई पाकिस्तान, क्यों लग रही हैं ये अटकलें?
Advertisement
trendingNow11780308

सीमा हैदर क्या वापस चली गई पाकिस्तान, क्यों लग रही हैं ये अटकलें?

Seema Haider: पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ पिछले दिनों बिना दस्तावेजों के नेपाल के रास्ते भारत में दाखिल हुईं औरअपने प्रेमी सचिन के पास आकर रहने लगी. 

सीमा हैदर क्या वापस चली गई पाकिस्तान, क्यों लग रही हैं ये अटकलें?

Seema Haider News: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर फिलहाल किसी से नहीं मिल रही है. बताया जा रहा है कि पिछले तीन दिनों से उन्होंने किसी से नहीं मिली है. मीडिया से लेकर आम लोगों के बीच चर्चा का केंद्र बनी सीमा हैदर के इस तरह सब से कट जाने से उसे लेकर लोग तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुछ लोगों का कहना है कि वह पाकिस्तान भाग गई है जबकि कुछ का कहना है कि पुलिस उसे पूछताछ के लिए ले गई है. इस बीच उनसे मिलने वालों का आना जारी है हालांकि सीमा हैदर से मुलाकात नहीं हो पाने के कारण लोगों को मायूस लौटना पड़ रहा है.

बताया जा रहा है कि सीमा हैदर से मिलने दूसरे प्रांत के लोग भी आ रहे हैं. वहीं मंगल गीत गाती हुईं कई महिलाएं सीमा और सचिन के घर पहुंची. हालांकि इन महिलाओं की भी मुलकात सीमा से नहीं हो पाई.

क्या है मामला?
गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से सीमा सचिन की प्रेम कहानी के चर्चे सोशल मीडिया से लेकर आम लोगों के बीच भी खूब हो रहे हैं. ऐसा कहा जाता है कि दोनों पबजी खेलते वक्त एक दूसरे के संपर्क में आए और फिर दोनों में प्रेम हो गया. सीमा हैदर शादीशुदा थी और चार बच्चों की मां थी.

चार बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर
सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ पिछले दिनों बिना दस्तावेजों के नेपाल के रास्ते भारत में दाखिल हुईं और सचिन के पास आकर रहने लगी. जब पुलिस को इस बात की जानकारी हुई तो दोनों को हिरासत में ले लिया गया. हालांकि पिछले हफ्ते अदालत ने दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया. 

जहां कुछ लोग सचिन और सीमा की प्रेम कहानी को सच मान रहे हैं. वहीं कई लोगों ने सीमा हैदर के अवैध रूप से पाकिस्तान में घुस आने पर सवाल भी खड़े किए हैं और इस पूरे मामले की जांच करने की बात कही है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news