सनकी पति ने की पत्नी की हत्या, आत्महत्या में बदलने की कोशिश में फांसी पर लटकाया
Advertisement
trendingNow11102004

सनकी पति ने की पत्नी की हत्या, आत्महत्या में बदलने की कोशिश में फांसी पर लटकाया

पति गुरुवार को अंडे की सब्जी बनाना चाहता था जबकि पत्नी ने कहा कि शुक्रवार को अंडा बना लेना. इसी बात पर पति सनक गया और उसने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसने हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए उसके गले में फंदा डालकर छत पर लटका दिया और फरार हो गया. 

Representative image

त्रिपुरारी शरण/ सीतामढ़ी: बिहार के सीतामढ़ी जिले से रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है. सहियारा थाना क्षेत्र के बेलाही जयराम गांव में  गुरुवार की देर रात एक शराबी पति ने पत्नी द्वार शराब पीने से मना करने पर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. हत्या को आत्महत्या में बदलने के लिए उसके गले में फंदा डालकर रूम की छत से लटका दिया और फरार हो गया. 

  1. अंडा बनाने की बात पर पति-पत्नी में बहस 
  2. पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या 
  3. सुसाइड दिखाने के लिए शव को फांसी पर लटकाया 

पुलिस ने कब्जे में लिया शव 

मृतका की पहचान सेवानिवृत्त दारोगा रामविनय सिंह के पुत्र अजित सिंह की पत्नी 30 साल की नीतू देवी के रूप में की गई है. आरोपी पिता के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस द्वारा शव को कब्जे में ले लिया गया.  

यह भी पढ़ें:  16 साल के दो स्टूडेंट को मैथ्स टीचर इस काम के लिए ले गई होटल, एक साल की हुई जेल

अंडे की बात पर पति-पत्नी में हो गई बहस 

जानकारी के अनुसार, अन्य दिनों की तरह गुरुवार को भी अजित नशे में चूर होकर अंडा लेकर घर आया था. पति को रोज शराब पीने से नाराज पत्नी ने गुरुवार होने के नाते शुक्रवार को अंडा बनाने की बात कही. इससे नाराज पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

पूरे गांव में छा गया मातम  

इस घटना से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है. पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस घटना के पीछे की कहीं और कोई वजह तो नहीं है. 

LIVE TV

Trending news