अमित शाह का राहुल पर तंज, 'मुझे वॉट्सएप पर मैसेज आया है, इटली में चुनाव है'
Advertisement
trendingNow1377782

अमित शाह का राहुल पर तंज, 'मुझे वॉट्सएप पर मैसेज आया है, इटली में चुनाव है'

अमित शाह ने पूर्वात्तर बीजेपी की कामयाबी को मोदी सरकार की नीतियों की जीत बताया. उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर के तीनों राज्यों ने कांग्रेस को नकार दिया है.

बीजेपी मुख्याल्य पहुंचे पार्टी अध्यक्ष अमित शाह (फोटो साभार - IANS)

नई दिल्ली : त्रिपूरा में बीजेपी की शानदार जीत के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अमित शाह ने शनिवार को राहुल के इटली जाने पर चुटकी ली है. अमित शाह ने कहा, 'मुझे वॉट्स अप पर एक मैसेज आया है कि इटली में चुनाव है'. बता दें राहुल गांधी ने गुरुवार (1 मार्च) को ट्वीट कर यह जानकारी दी थी वह अपनी नानी से मिलने इटली जा रहे हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था, ‘‘मेरी नानी 93 साल की हैं. वह हमेशा से ही बहुत स्नेही रही हैं.’’ उन्होंने लिखा था, ‘‘इस होली वीकेंड मैं उन्हें हैरान करने वाला हूं. उनसे मिलने को बेताब हूं.’’राहुल ने देशवासियों को होली की बधाई देते हुए कहा, ‘‘आप सभी को होली की शुभकामनाएं. खुशियों के साथ त्योहार मनाइए.’’

  1. अमित शाह ने पूर्वात्तर में बीजेपी की कामयाबी को मोदी सरकार की नीतियों की जीत बताया
  2. पूर्वोत्तर के तीनों राज्यों ने कांग्रेस को नकार दिया है : अमित शाह
  3. लेफ्ट देश के किसी भी हिस्से के लिए राइट नहीं है : अमित शाह 

'पूर्वात्तर में बीजेपी की कामयाबी मोदी सरकारी नीतियों की जीत'
वहीं अमित शाह ने पूर्वात्तर में बीजेपी की कामयाबी को मोदी सरकार की नीतियों की जीत बताया. उन्होंने कहा कि पूर्वोत्तर के तीनों राज्यों ने कांग्रेस को नकार दिया है और लोगों ने यह भी बता दिया है कि लेफ्ट देश के किसी भी हिस्से के लिए राइट नहीं है. शाह ने कहा कि मेघालय में खरीद-फरोख्त में बीजेपी के शामिल होने का कोई सवाल ही नहीं उठता जहां सत्तारूढ़ कांग्रेस बहुमत हासिल करने में नाकाम रही हैं. 

त्रिपुरा में BJP को स्‍पष्‍ट बहुमत, राज्‍य में 25 साल बाद लेफ्ट को किया सत्‍ता से बाहर

'बीजेपी का गोल्डन पीरियड अभी नहीं आया'
अमित शाह ने कहा कि जब तक ओडिशा, पश्चिम बंगाल और केरल में बीजेपी नहीं आ जाती है तब तक पार्टी का गोल्डन पीरियड शुरू नहीं होगा. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि त्रिपुरा और अन्य राज्यों में भाजपा के पक्ष में परिणाम आगामी कर्नाटक विधानसभा और लोकसभा चुनाव के जनादेश की संभावित झलक हैं. 

Trending news