शशि थरूर के भाई ने ही किया उनके बयान का विरोध, कह दी ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1768783

शशि थरूर के भाई ने ही किया उनके बयान का विरोध, कह दी ये बड़ी बात

लाहौर थिंक फेस्ट में कांग्रेस नेता शशि थरूर का पाकिस्तान की तारीफ करना अब उनके लिए मुसीबत बन गया है.

फाइल फोटो

तिरुवनंतपुरम: लाहौर थिंक फेस्ट (Lahore Think Fest) में कांग्रेस नेता शशि थरूर (Shashi Tharoor) का पाकिस्तान (Pakistan) की तारीफ करना अब उनके लिए मुसीबत बन गया है. उनके इस बयान पर अब उनके भाई डॉ. जय थरूर (Dr. Jai Tharoor) ने भी कड़ी आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि शशि थरूर को पाकिस्तान के पत्रकार से पूछना चाहिए था कि पाकिस्तान में हिंदुओं, सिखों पर क्यों अत्याचार हो रहा है. उन्हें हिंदुओं, सिखों की घटती संख्या के बारे में भी पूछना था. लेकिन भारत के बारे  में गलत नहीं बोलना था.

  1. शशि थरूर के भाई जय करूर की प्रतिक्रिया
  2. देश सबसे पहले, पार्टी बाद में: जय थरूर
  3. शशि थरूर को पाकिस्तान से पूछना चाहिए था सवाल

जय थरूर ने कहा कि पार्टी की विचारधारा देश से बड़ी नहीं हो सकती. ZEE MEDIA से बात करते हुए डॉ. जय थरूर ने कहा कि शशि थरूर का बयान दुर्भाग्यपूर्ण है और उन्हें इस बयान से पीड़ा हुई है. डॉ. जय थरूर ने ये भी कहा कि काश वो ऐसा इंटरव्यू देते ही नहीं.

बीजेपी ने लगाया देश का मजाक उड़ाने का आरोप
इससे पहले, बीजेपी (BJP) ने भी शशि थरूर के इस बयान पर जमकर हमला किया था. भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ‘थरूर ने जो बयान दिया है उस पर विश्वास नहीं हो रहा है कि कोई भारत का सांसद, राहुल का गांधी का राइट हैंड ऐसे प्लेटफॉर्म अपने ही देश का मजाक कैसे उड़ा सकता है?’ पात्रा ने कहा कि थरूर भारत सरकार द्वारा कोरोना वायरस के लिए उठाए गए कदमों की आलोचना करते हैं और पाकिस्तान की तारीफ. थरूर कह रहे हैं कि भारत में उत्तरपूर्व के लोगों के साथ अच्छा बर्ताव नहीं होता है जबकि भारत जैसा लोकतांत्रिक देश कहीं नहीं है.

ये भी देखे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news