Jammu-Kashmir: नौगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, मारा गया 1 आतंकी

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के नौगाम (Naugam) में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ (Encounter) में जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है और इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है.

Jammu-Kashmir: नौगाम में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी, मारा गया 1 आतंकी
नौगाम इलाके में सर्च अभियान जारी है (फाइल फोटो)

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के नौगाम (Naugam) में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ (Encounter) जारी है. बताया जा रहा है कि नौगाम के वगूरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कार्रवाई शुरू की और सर्च अभियान चलाया.

सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया

सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराया है और इलाके में सर्च अभियान जारी है. बताया जा रहा है कि इलाके में दो आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद जवानों ने पूरे इलाके को घेर लिया और कार्रवाई करते हुए इलाके में ऑपरेशन शुरू किया.

सर्च ऑपरेशन के बाद आतंकियों ने की फायरिंग

सुरक्षाबलों ने जब इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया तो छिपे हुए आतंकियों की तरफ से फायरिंग शुरू कर दी गई. इसके बाद जवानों ने भी जवाब दिया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ (CRPF) की ओर से संयुक्त अभियान चलाया जा रहा है.

लाइव टीवी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.