मैच में भारत की हार का मनाया था जश्न, आरोपी लैब तकनीशियन हुई बर्खास्त
Advertisement
trendingNow11016913

मैच में भारत की हार का मनाया था जश्न, आरोपी लैब तकनीशियन हुई बर्खास्त

टी20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान के हाथों भारत (India-Pakistan) की हार का जश्न मनाना एक लैब तकनीशियन को भारी पड़ा. सरकार ने उसे तुरंत प्रभाव से नौकरी से बर्खास्त कर दिया है. 

फाइल फोटो

जम्मू: भारत-पाकिस्तान (India-Pakistan) के बीच रविवार को हुए टी20 वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने की घटना जम्मू इलाके में सामने आई है. आरोपी एक सरकारी मेडिकल कॉलेज में तकनीशियन थी. सरकार ने उसकी सेवाएं तुरंत प्रभाव से खत्म कर दी हैं.

  1. भारत की हार का मनाया था जश्न
  2. आरोपी सफिया मजीद की गई नौकरी
  3. पुलिस भी कर रही मामले की जांच

भारत की हार का मनाया था जश्न

जानकारी के मुताबिक आरोपी सफिया मजीद राजौरी (Rajouri) के सरकारी मेडिकल कॉलेज में ओटी तकनीशियन के तौर पर काम करती थी. उसने मैच में न केवल भारत की हार का जश्न मनाया बल्कि उसका वीडियो बनाकर व्हाट्सऐप स्टेटस पर भी डाल दिया. जब इस बात की सूचना लोगों को लगी तो उन्होंने राजौरी पुलिस को घटना की शिकायत की. 

आरोपी सफिया मजीद की गई नौकरी

वहां से मामला पता चलने पर कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ बृज मोहन ने मामले की जांच करवाई और उसमें घटना की पुष्टि होने पर आरोपी सफिया मजीद को नौकरी से निकालने वाला आदेश जारी कर दिया. प्रिंसिपल की ओर से जारी आदेश के मुताबिक, 'विभिन्न मीडिया मंचों और राजौरी के डिप्टी एसपी की ओर से एक वायरल वीडियो संज्ञान में आया है. यह व्हाट्सऐप से भेजा गया वीडियो है. जिसे राजौरी के सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में ओटी तकनीशियन के तौर पर काम करने वाली सफिया मजीद ने व्हाट्सऐप स्टेटस लगाया था. इस स्टेटस में टी 20 विश्व कप 2021 में पाकिस्तान के हाथों भारत की हार का जश्न मनाया गया. यह गतिविधि राष्ट्र विरोधी है.'

ये भी पढ़ें- भारत के पैसों पर पढ़ाई, पाकिस्तान के लिए प्रेम? यहां के लिए दिल में जहर!

पुलिस भी कर रही मामले की जांच

प्रिंसिपल ने कहा कि सफिया मजीद फिलहाल छुट्टी पर है. उसकी हॉलिडे लीव खत्म हो चुकी हैं, फिर भी वह अब तक काम पर वापस नहीं आई है. उसकी सेवा तुरंत प्रभाव से खत्म कर दी गई है. इस मामले में राजौरी (Rajouri) पुलिस भी जांच कर रही है. 

LIVE TV

Trending news