जेपी नड्डा ने बीजेपी की सोशल मीडिया टीम से कहा- ट्रोल्स से न उल्झें, इस बात पर दें ध्यान
Advertisement

जेपी नड्डा ने बीजेपी की सोशल मीडिया टीम से कहा- ट्रोल्स से न उल्झें, इस बात पर दें ध्यान

BJP Social Media Team:  पार्टी प्रमुख ने आगामी चुनावों सहित कई मुद्दों पर सोशल मीडिया टीम से बात की. इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों के साथ एक बैठक की थी.

जेपी नड्डा ने बीजेपी की सोशल मीडिया टीम से कहा- ट्रोल्स से न उल्झें, इस बात पर दें ध्यान

BJP News:  बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में पार्टी की राष्ट्रीय सोशल मीडिया टीम के साथ एक कार्यशाला आयोजित की. उन्होंने सोशल मीडिया टीम से 'सबका साथ सबका विकास' पर फोकस करने को कहा.

पार्टी प्रमुख ने आगामी चुनावों सहित कई मुद्दों पर बात की और टीम के सदस्यों को सलाह दी कि वे ट्रोल्स से न उलझें और पार्टी के विकास कार्यों को प्रदर्शित करने पर ध्यान केंद्रित करें. एक प्रतिभागी ने कहा, उन्होंने हमें राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के स्वयंसेवकों को सरकार द्वारा किए गए महत्वपूर्ण कार्यो का विस्तार से अध्ययन करने के लिए कहने के लिए कहा. उन्होंने जोर देकर कहा कि बीजेपी  के पास संवाद का एक मानक है, तार्किक, प्रभावशाली, विनोदी बनें और सभी को जोड़ने का प्रयास करें.

महासचिवों के साथ बैठक
इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मंगलवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिवों के साथ एक बैठक की थी. बैठक में उन्होंने संसद में व्यवधान और राहुल गांधी की ओर से ओबीसी समाज के कथित अपमान के मुद्दों पर विरोधी दलों को घेरने और छह अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस से शुरू होने वाले कार्यक्रमों की तैयारियों को लेकर चर्चा की.

बीजेपी के स्थापना दिवस पर पीएम मोदी कर सकते हैं संबोधित
सूत्रों ने बताया कि बीजेपी के स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से देश भर के कार्यकर्ताओं को संबोधित भी कर सकते हैं. महासचिवों की बैठक में नड्डा ने इसकी तैयारियों का भी जायजा लिया. बीजेपी  अपने स्थापना दिवस यानी छह अप्रैल को सामाजिक न्याय सप्ताह के रूप में मनाती है.

बीजेपी  सूत्रों का कहना है कि अपने स्थापना दिवस के दिन से ही कर्नाटक सहित आगामी विधानसभा चुनावों और लोकसभा चुनाव के प्रचार की रुपरेखा को दिशा देने की शुरुआत करने को लेकर भी इस बैठक में चर्चा की गई.हालांकि, बीजेपी  की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई.

(इनपुट - एजेंसी)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.comसबसे पहलेसबसे आगे

Trending news