शादी के मंडप से फरार हुआ दूल्हा तो संग आए बाराती ने दुल्हन से रचाई Wedding
Advertisement
trendingNow1902079

शादी के मंडप से फरार हुआ दूल्हा तो संग आए बाराती ने दुल्हन से रचाई Wedding

दुल्हन के घर बारात तो आई और शादी से पहले की सभी रस्में भी पूरी की गईं लेकिन जयमाला के वक्त दूल्हा शादी से गायब हो गया.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: शादी में आपने अक्सर दूल्हे के साथ बारातियों की भीड़ देखी होगी लेकिन कानपुर में एक अनोखी शादी हुई जहां दूल्हे की जगह साथ आए बाराती ने दुल्हन के साथ सात फेरे लिए हैं. यह चौंकाने वाला मामला कानपुर के नरवल इलाके का है, जहां अब ये शादी चर्चा का विषय बन चुकी है.

  1. कानपुर में शादी की अनोखी घटना
  2. शादी के मंडप से भागा दूल्हा
  3. दुल्हन के साथ बाराती ने रचाई शादी

मंडप से गायब हुआ दूल्हा

दरअसल, महराजपुर के नरवल में शुक्रवार को एक शादी होनी थी. वर पक्ष पास के ही गांव का था लेकिन ऐन मौके पर इस शादी में नया मोड़ आ गया. दुल्हन के घर बारात तो आई और शादी से पहले की सभी रस्में भी पूरी की गईं लेकिन जयमाला के वक्त दूल्हा शादी से गायब हो गया.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक समारोह से दूल्हे के संदिग्ध हालात में गायब होने की बात जिसने भी सुनी वो चौंक गया. साथ में वर पक्ष और कन्या पक्ष पर तो जैसी बिजली सी गिर पड़ी. ऐसे में दूल्हे को खूब खोजा भी गया लेकिन आखिर में पता चला कि वह गायब नहीं हुआ है बल्कि अपनी मर्जी से भाग गया है.

बाराती शादी के लिए तैयार

अब शादी के मंडप से दूल्हे के भागने के बाद कन्या पक्ष के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल था क्योंकि उनकी लड़की की शादी टूटने जा रही था. ऐसे में लोगों ने रिश्ता खोजने वाले को पकड़ लिया और उससे ही इस समस्या का समाधान मांगा जाने लगा. इस बीच एक और अजीब घटना हुई.

बारात में दूल्हे के साथ आया एक लड़का दुल्हन से शादी के लिए राजी हो गया. उसने कन्या पक्ष के सामने अपना प्रस्ताव भी रख दिया. फिर क्या था बगैर देरी किए दुल्हन की शादी उस बाराती के साथ कराई गई. 

ये भी पढ़ें: सात फेरे लेने पहुंचे दूल्हे को पडे़ जान के लाले, वधू पक्ष ने जमकर की धुनाई

हालांकि अब शादी का यह मामला थाने तक पहुंच चुका है. दुल्हन और दूल्हा पक्ष दोनों ही ओर से इस मामले में तहरीर दी गई है. कन्या पक्ष लड़के वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है, वहीं वर पक्ष की ओर से लड़के के पिता धर्मपाल ने पुलिस के सामने अपने लापता बेटे को खोजने की गुहार लगाई है. अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

VIDEO-

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news