लड़के ने बस में युवती के साथ की ऐसी हरकत, हो गई आगबबूला; फिर आया ट्विस्ट
Advertisement
trendingNow1988901

लड़के ने बस में युवती के साथ की ऐसी हरकत, हो गई आगबबूला; फिर आया ट्विस्ट

Boy Obscene Act With Girl In Bus: लड़का बस में बैठा एक तेलगू फिल्म देख रहा था, जिसमें एक्टर, लड़की के नींद में होने का फायदा उठाता है और लड़के ने भी ये सीन दोहराने की कोशिश की.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: PTI

बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) के बेंगलुरु (Bengaluru) से एक हैरान करने वाला मामला (Viral News) सामने आया है. यहां एक लड़के ने बस के अंदर एक लड़की को फिल्मी स्टाइल में किस (Boy Kisses In Filmy Style) कर लिया और गायब हो गया. जिसके बाद बस में अफरा-तफरी मच गई.

  1. लड़की को नहीं पसंद आई युवक की हरकत
  2. किस करने के बाद फरार हो गया लड़का
  3. मामले की जांच कर रही है पुलिस

छात्रा को फिल्मी स्टाइल में किया किस

बता दें कि बेंगलुरु में बस से उतरने से पहले एक लड़के ने कॉलेज की छात्रा को फिल्मी स्टाइल में किस किया, जिसके लिए उसके खिलाफ कर्नाटक पुलिस ने शिकायत दर्ज की है और उसकी तलाश जारी है. पुलिस के अनुसार, ये घटना 13 सितंबर की है, जब लड़की विनायक चतुर्थी मनाने के बाद लग्जरी बस से बेल्लारी से बेंगलुरु लौट रही थी.

ये भी पढ़ें- 12 साल से हर दिन सिर्फ 30 मिनट सोता है ये शख्स, बताया फिटनेस का राज

ये फिल्म देख रहा था लड़का

युवती ने आरोप लगाया कि एक लड़का जो उसके करीब सीट पर बैठा था वो तेलुगू फिल्म 'गीता गोविंदम' देख रहा था, जिसमें एक सीन में हीरो, लड़की के नींद में होने पर उसे किस कर लेता है. उसने भी वही सीन दोहराने की कोशिश की, जब वो बस में सो रही रही थी तो वो उसे अजीब नजर से देख रहा था.

बस से उतरते वक्त युवक ने की अश्लील हरकत

जब बस पीन्या-जलहाली के पास यात्रियों के उतरने के लिए रुकी तो लड़के ने लड़की के गाल पर किस किया और बस से उतर गया. इससे पहले कि वो कुछ समझ पाती, युवक बस से नीचे उतर गया और गायब हो गया. उसकी 'फिल्मी अंदाज' वाली कोशिश लड़की को रास नहीं आई. पुलिस सूत्रों ने बताया कि छात्रा ने लड़के के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

ये भी पढ़ें- ऑनलाइन क्लास में ऐसी 'हरकत' कर बैठी लड़की, लोगों ने तस्वीर देखी तो हुए हैरान

जान लें कि पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और उसे पकड़ने के लिए बस ड्राइवर, कंडक्टर और अन्य यात्रियों से पूछताछ कर रही है.

LIVE TV

Trending news