बकरीद पर नियमों में छूट देना पड़ा भारी, Kerala में बेतहाशा बढ़े Coronavirus संक्रमण के मामले
Advertisement

बकरीद पर नियमों में छूट देना पड़ा भारी, Kerala में बेतहाशा बढ़े Coronavirus संक्रमण के मामले

Easing curbs for Bakrid provokes covid surge in Kerala : राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार के फैसले को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है. त्योहार में नियमों में छूट देने का मामला सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) तक पहुंचा था.

फाइल फोटो (PTI)

नई दिल्ली: केरल (Kerala) में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं. इस कारण देश में भी कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने लगे हैं. केरल में कोरोना संक्रमण के फैलने के पीछे वजह एक बकरीद (Bakrid) के दौरान दी गई कोरोना प्रोटोकॉल की ढील भी मानी जा रही है. बीजेपी (BJP) ने प्रदेश में कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर केरल की सरकार (Kerala Government) पर निशाना साधते हुए ईद (Eid al-Adha) में दी गई ढील को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया है. 

  1. देश में कोरोना संक्रमण के मामले फिर बढ़ें
  2. आधे से ज्यादा मरीज अकेले केरल राज्य से
  3. राज्य सरकार ने दी थी कोविड नियमों में ढ़ील

सोशल मीडिया पर तेज हुआ विरोध

बीजेपी के कई नेता केरल में कोरोना महामारी के बढ़े मामलों और बिगड़ती स्थिति को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साध रहे हैं. बीजेपी नेताओं ने ट्वीट के जरिए भी अपनी नाराजगी जताई है.

BJP के प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी ट्वीट कर इस मामले को लेकर नाराजगी जताई है.

केरल का कोरोना बुलेटिन

केरल में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं. इससे प्रशासन की चिंता बढ़ गई है. इसी तरह देश में कोरोना के नए मामलों में भी बढ़ोतरी देखी जा रही है. देशभर में पिछले 24 घंटे को दौरान कोरोना वायरस से 43,654 लोग संक्रमित हुए हैं. वहीं, 640 लोगों की मौत भी हुई है.

कोरोना के कुल नए मामलों में आधे से ज्यादा मरीज अकेले केरल से हैं. केरल में मंगलवार को कोरोना के 22,129 नए मामले सामने आए हैं, जो कि 29 मई के बाद एक दिन में मिले संक्रमितों की सबसे बड़ी संख्या है. 

LIVE TV

 

Trending news