Bharat Jodo Yatra: वजन कम करने के लिए नेता कर रहे 'भारत जोड़ो यात्रा', शिंदे के मंत्री ने कांग्रेस का उड़ाया मजाक, Video वायरल
Advertisement
trendingNow11445682

Bharat Jodo Yatra: वजन कम करने के लिए नेता कर रहे 'भारत जोड़ो यात्रा', शिंदे के मंत्री ने कांग्रेस का उड़ाया मजाक, Video वायरल

Bharat Jodo Yatra Maharashtra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा अभी महाराष्ट्र में पहुंची है. इस बीच महाराष्ट्र की शिंदे सरकार के मंत्री ने कांग्रेस की यात्रा पर निशाना साधा है.

Bharat Jodo Yatra: वजन कम करने के लिए नेता कर रहे 'भारत जोड़ो यात्रा', शिंदे के मंत्री ने कांग्रेस का उड़ाया मजाक, Video वायरल

Bharat Jodo Yatra Maharashtra: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है. राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस के कई नेता इस यात्रा के माध्यम से पार्टी का आधार मजबूत करने में लगे हुए हैं. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा अभी महाराष्ट्र में पहुंची है. इस बीच महाराष्ट्र की शिंदे सरकार के मंत्री ने कांग्रेस की यात्रा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के जरिये सभी नेता अपना वजन कम कर रहे हैं. उदय सामंत ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में नेता अपना वजन कम करने के लिए चल रहे हैं.

सावरकर पर फिर गहराया विवाद

इतना ही नहीं भारत जोड़ो यात्रा में वीर सावरकर को लेकर भी विवाद गहराता जा रहा है. महाराष्ट्र के मंत्री उदय सामंत ने सवाल किया है कि वीर सावरकर के बारे दिया गया बयान सही है या गलत. उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियों को भी इस पर अपना पक्ष रखना चाहिए. सामंत ने वीर सावरकर को लेकर उद्धव ठाकरे की शिवसेना और एनसीपी को घेरने की कोशिश की है.

राहुल गांधी ने लगाए आरोप

बताते चलें कि भारत जोड़ो यात्रा के बीच वीर सावरकर को राहुल गांधी ने अंग्रजों का मददगार बताया है. राहुल गांधी ने प्रेस वार्ता के दौरान वीर सावर के कथित पत्र का जिक्र करते हुए कहा था कि उन्होंने अंग्रेजों की मदद के लिए प्रतिबद्धता जताई थी. राहुल ने कहा कि वीर सावरकर ने डर की वजह से इस पत्र पर अपने हस्ताक्षर किए है. और ऐसा करने के साथ ही उन्होंने महात्मा गांधी और सरदार पटेल को धोखा दिया.

भाजपा पर साधा निशाना

इसके साथ ही कांग्रेस सांसद ने आरोप लगाया था कि भाजपा देश में नफरत, भय और हिंसा फैला रही है. उन्होंने कहा कि यह सतही धारणा है कि कांग्रेस भाजपा के खिलाफ लड़ाई नहीं लड़ रही है क्योंकि विपक्ष का संस्थानों, न्यायपालिका और मीडिया पर कोई नियंत्रण नहीं है. राहुल ने कहा कि यात्रा करुणा और स्नेह दिखा रही है. अपने विरोधियों के प्रति भी दया और स्नेह दिखाना भारतीय मूल्य हैं. आप स्नेह और प्रेम दिखाकर अपने प्रतिद्वंद्वी के विचारों से असहमत हो सकते हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news